स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि पहुंचे, घायल किसानों से की मुलाकात

रायबरेली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे के समय सोमवार को भाजपा कार्यकर्ताओं की का

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Jan 2018 11:58 PM (IST) Updated:Tue, 16 Jan 2018 11:58 PM (IST)
स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि पहुंचे, घायल किसानों से की मुलाकात
स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि पहुंचे, घायल किसानों से की मुलाकात

रायबरेली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे के समय सोमवार को भाजपा कार्यकर्ताओं की कांग्रेसियों द्वारा पिटाई के मामले में देर रात दिल्ली से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्ता सलोन पहुंचे। मंत्री के प्रतिनिधि क्षेत्रीय विधायक और भाजपाइयों के काफिले के साथ घायल किसानों से उनके घर जाकर मिले और कार्रवाई का आश्वासन दिया।

केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता सबसे पहले ग्राम सभा आशिकाबाद निवासी घायल दलित किसान राम सजीवन के घर गए। उन्होंने घायल किसान से मामले की जानकारी ली। इस दौरान राम सजीवन निर्मल ने रोते हुए मामले की आपबीती मंत्री के प्रतिनिधि को बताई। उसने कहा कि पुलिस की मौजूदगी में उसे कांग्रेसियों ने जानलेवा हमले की नियत से जमकर मारा पीटा। घायल की बात सुनने के बाद स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि ने जिलाधिकारी संजय खत्री और पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा से तत्काल सभी आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करने को कहा। इसके बाद केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि ममुनी निवासी घायल सत्यपाल, सिरसिरा निवासी अंकुर ¨सह, ऐरी डीह निवासी शलभनाथ और सेमरी झकरासी निवासी शिवनाथ के घर पहुंचे। यहां प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने घायलों का हालचाल जानने के बाद कहा कि कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी और मुख्यमंत्री को जैसे ही इस घटना की जानकारी हुई, उन्होंने आप लोगों से मुझे मिलने के लिए भेजा। आप लोगों के साथ न्याय होगा। जिन्होंने किसानों पर बर्बरता की है, उन सबके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए जा चुके हैं।

स्मृति ईरानी को भिजवाया वीडियो

वहीं, भाजपा नेताओं ने सोमवार को कांग्रेसी नेताओं द्वारा किसानों और भाजपाइयों से की गईं मारपीट की घटना की एक रिपोर्ट और वीडियो प्रतिनिधि विजय गुप्ता के माध्यम से स्मृति ईरानी को भिजवाई। रात में ही विजय गुप्ता दिल्ली रवाना हो गए। इस अवसर पर विधायक दल बहादुर कोरी, मंडल प्रभारी सुधीर ¨सह, राजेंद्र चतुर्वेदी, रामजी पांडेय, गोपाल रस्तोगी समेत बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी