मोबाइल पर सपा नेता ने दी युवक को दी गोली मारने की धमकी, आडियो क्लिप वायरल

जागरण संवाददाता, रायबरेली : सत्ता गई, लेकिन रवैया वही। समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष ने

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Apr 2018 12:02 AM (IST) Updated:Thu, 26 Apr 2018 12:02 AM (IST)
मोबाइल पर सपा नेता ने दी युवक को दी गोली मारने की धमकी, आडियो क्लिप वायरल
मोबाइल पर सपा नेता ने दी युवक को दी गोली मारने की धमकी, आडियो क्लिप वायरल

जागरण संवाददाता, रायबरेली : सत्ता गई, लेकिन रवैया वही। समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष ने फोन पर एक युवक को जमकर गालियां दीं। करीब दस दिन पहले मारपीट के एक मामले में उन्होंने युवक पर भड़ास उतारी और गोली मारने की धमकी तक दे डाली। पीड़ित युवक ने बुधवार को जान माल की रक्षा की गुहार लगाते हुए मुख्यमंत्री को शिकायती पत्र भेजा है।

प्रकरण 16 अप्रैल का है। राही निवासी शिव प्रसाद यादव और वहीं पास के गांव छरहरा के अमन जायसवाल के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हुई। शिव प्रसाद की तहरीर पर पुलिस ने अमन के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर ली थी। शिव प्रसाद पूर्व जिलाध्यक्ष आरपी यादव के नजदीकी बताए जाते हैं। उन्हीं के पक्ष में सपा नेता थाने भी गए। उन्होंने फोन पर अमन को जमकर गालियां दीं। जान से मारने की धमकी दी। बोले, गोली मार दूंगा। का¨लग के दौरान अमन को अपनी सफाई में कुछ बोलने नहीं दिया। 1.25 मिनट की काल में बातें कम, गालियां ज्यादा दी गईं।

वहीं पीड़ित अमन जायसवाल का कहना है कि सपा नेता के रिश्तेदार उनके गांव में होटल के व्यवसाय की आंड़ में गांजा बेचते हैं। इसका विरोध करने पर ही सपा नेता ने उन्हें धमकी दी। स्थानीय पुलिस से शिकायत करने की बात पर वह बोला, उसने मुख्यमंत्री को अपनी गुहार लिखकर भेज दी है। शिकायती पत्र के साथ काल रिकार्डिंग भी भेजी है। यहां पर थाना-पुलिस सपा नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेगी, इसीलिए यहां शिकायत नहीं की है।

हम नेता हैं, कोई ब..बक्काल नहीं : पूर्व अध्यक्ष

इस बावत जब आरपी यादव से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता से गुंडा टैक्स मांगा जा रहा था। पुलिस को दसियों बार फोन किया लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। कोई हमारे कार्यकर्ता के साथ गुंडई करेगा तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। हम नेता हैं कोई ब.-बक्काल नहीं। क्षेत्राधिकारी बोले

फोन पर किसी नेता द्वारा गाली गलौज करने की बात सामने आई थी लेकिन शिकायत नहीं मिली। अगर पीड़ित शिकायत लेकर आता है तो पुलिस आवश्यक कानूनी कार्रवाई करेगी।

शेषमणि उपाध्याय, सीओ सिटी

chat bot
आपका साथी