जहरीला पदार्थ खाने से युवक की मौत

संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के विजयीमऊ गांव निवासी छोटे लाल गौतम (30)पुत्र राम सुमेर मेहनत मजदूरी कर अपना जीवन यापन कर रहा था। शादी न होने से वह परिवार से दूर ही रहता था। इसी क्रम में मंगलवार की शाम वह घर लौटकर आया और रात करीब आठ बजे घर से निकलकर दो सौ मीटर दूर बांस की कोठ के पास जाकर बैठ गया। जानकारी होने पर स्वजन पहुंचे और उसे घर चलने की बात कहने लगे लेकिन वह घर नहीं गया। परिवार वालों ने सोचा कि वह कुछ देर में आ जाएगा। स्वजनों के जाने के बाद छोटेलाल ने जहरीला पदार्थ खा लिया। थोड़ी देर बाद जब वह घर नहीं पहुंचा तो स्वजन फिर उसके पास पहुंचे जहां पर वह बेहोशी की हालत में मिला। आनन-फानन में उसे उपचार के लिए सीएचसी संग्रामगढ़ ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 10:25 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 10:25 PM (IST)
जहरीला पदार्थ खाने से युवक की मौत
जहरीला पदार्थ खाने से युवक की मौत

संसू, बाबागंज : जहरीला पदार्थ खाने से युवक की मौत हो गई। उसकी मौत से परिवार के लोग रो-रोकर बेहाल हो गए। संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के विजयीमऊ गांव निवासी छोटे लाल गौतम (30)पुत्र राम सुमेर मेहनत मजदूरी कर अपना जीवन यापन कर रहा था। शादी न होने से वह परिवार से दूर ही रहता था। इसी क्रम में मंगलवार की शाम वह घर लौटकर आया और रात करीब आठ बजे घर से निकलकर दो सौ मीटर दूर बांस की कोठ के पास जाकर बैठ गया। जानकारी होने पर स्वजन पहुंचे और उसे घर चलने की बात कहने लगे, लेकिन वह घर नहीं गया। परिवार वालों ने सोचा कि वह कुछ देर में आ जाएगा। स्वजनों के जाने के बाद छोटेलाल ने जहरीला पदार्थ खा लिया। थोड़ी देर बाद जब वह घर नहीं पहुंचा तो स्वजन फिर उसके पास पहुंचे, जहां पर वह बेहोशी की हालत में मिला। आनन-फानन में उसे उपचार के लिए सीएचसी संग्रामगढ़ ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही स्वजन रोने बिलखने लगे। छोटे भाई गौतम की तहरीर पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ आशुतोष त्रिपाठी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। भाई ने तहरीर में अज्ञात लोगों के खिलाफ जहरीला पदार्थ खिलाकर मार डालने की बात कही है।

-----

स्वजनों ने नाराज किशोरी ने खाया जहरीला पदार्थ

संसू, कुंडा: कुंडा कोतवाली क्षेत्र के बदली का पुरवा गांव निवासी राम प्यारे की बेटी रोशनी (17) ने बीते मंगलवार की शाम स्वजनों ने नाराज होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। जानकारी होने पर स्वजन परेशान हो उठे। स्वजन आनन-फानन में उसे लेकर सीएचसी कुंडा पहुंचे। वहां पर चिकित्सकों के उपचार के बाद उसकी हालत में सुधार हुआ।

chat bot
आपका साथी