बड़े भाई के गम में आठ घंटे में छोटे ने भी तोड़ा दम

मानिकपुर थाना क्षेत्र के कुशाहिल बाजार निवासी राम दुलारे की 98 साल की सुबह बीमारी के कारण सांसें थम गईं। इससे पूरे परिवार में मातम छा गया। इसका गम उनके छोटे भाई 94 साल के दशाराम से नहीं सहा गया। आठ घंटे के बाद उनकी भी जान चली गई। दो भाइयों की मौत की खबर सुनते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी। मंगलवार को दोनों भाई का अंतिम संस्कार एक साथ किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 11:06 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 11:06 PM (IST)
बड़े भाई के गम में आठ घंटे में छोटे ने भी तोड़ा दम
बड़े भाई के गम में आठ घंटे में छोटे ने भी तोड़ा दम

संसू, कुंडा : मानिकपुर थाना क्षेत्र के कुशाहिल बाजार निवासी राम दुलारे की 98 साल की सुबह बीमारी के कारण सांसें थम गईं। इससे पूरे परिवार में मातम छा गया। इसका गम उनके छोटे भाई 94 साल के दशाराम से नहीं सहा गया। आठ घंटे के बाद उनकी भी जान चली गई। दो भाइयों की मौत की खबर सुनते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी। मंगलवार को दोनों भाई का अंतिम संस्कार एक साथ किया गया। इसी प्रकार महेशगंज थाना क्षेत्र के पुरमई सुल्तानपुर दीपू शुक्ला पत्नी व बच्चों के साथ मुंबई में रहता था। वहां पर सोमवार को उसकी संदिग्ध दशा में मौत हो गई। बुधवार की शाम उसका शव घर लाया गया तो स्वजन रोने लगे।

---

गोली मारकर युवती की हत्या मामले में अब तक क्लू नहीं

संसू, सुवंसा : फतनपुर थाना क्षेत्र में युवती की हत्या में पकड़े गए दो युवकों को पुलिस ने पूछताछ कर दो दिन के बाद छोड़ दिया है। पुलिस अब स्वजनों के साथ कुछ रिश्तेदारों पर नजर बनाए है। आशंका है कि कहीं स्वजनों से उनके रिश्तेदारी में किसी प्रकार का कोई विवाद तो नहीं था। इसके कारण उनमें आपसी रंजिश हो गई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। फतनपुर थाना क्षेत्र के सुरवांमिश्रपुर गांव निवासी अमर बहादुर पटेल की 20 वर्षीय बेटी सुनीता पटेल की एक सप्ताह पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। थानाध्यक्ष गणेश प्रसाद सिंह ने बताया कि स्वजनों के बयान को लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जब किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, तो हत्या किसने और क्यों किया है। काल डिटेल के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी