सड़क हादसे में दो की मौत

प्रतापगढ़ : रिश्तेदार को उसके घर छोड़कर बाइक से लौट रहे युवक की बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jan 2019 11:21 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jan 2019 11:21 PM (IST)
सड़क हादसे में दो की मौत
सड़क हादसे में दो की मौत

प्रतापगढ़ : रिश्तेदार को उसके घर छोड़कर बाइक से लौट रहे युवक की बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बिजली खंभे से टकरा गई। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी होने पर परिजन रोने बिलखने लगे।

संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के आमीपुर निवासी मनोज कुमार पटेल (22) पुत्र राजाराम गुरुवार की दोपहर घर से रिश्तेदार को छोड़ने लखपेड़ा बाजार गया था। वहां से वापस लौटते समय उसकी बाइक का अगला टायर अचानक पंक्चर हो गया। बाइक की स्पीड अधिक होने के कारण बाइक अनियंत्रित होकर पुलिस चौकी लखपेड़ा के सामने सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से जा टकराई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोग उसे इलाज के लिए पीएचसी बाबागंज ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजन भाग कर वहां पहुंचे। उसकी मौत से परिजन रो रोकर बेहाल हो उठे।

वहीं दूसरी ओर भिक्षा मांगने के दौरान वाहन की चपेट में आने से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए ले जाते समय एक की मौत हो गई। हथिगंवा थाना क्षेत्र के बरना गांव में गुरुवार को राजस्थान प्रांत के बारा जनपद बमोलिया जोगियाना गांव निवासी निखराज (25) पुत्र बाबूलाल व महावीर पुत्र मांगीलाल भिक्षा मांगने का काम करते थे। गुरुवार को वह भिक्षा मांगकर वरना गांव से घर लौट रहे थे। रास्ते में अज्ञात वाहन की टक्कर में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए सीएचसी कुंडा ले जाते समय निखराज की सांसे थम गईं। कुंडा कोतवाल एके मिश्रा का कहना है कि घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी