पत्नी के घर से जाने पर युवक ने फांसी लगाकर दी जान

संसू, कुंडा, प्रतापगढ़ : पत्नी के बेटी के साथ घर जाने के बाद एक युवक ने फांसी लगाकर जान

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Oct 2018 11:19 PM (IST) Updated:Mon, 22 Oct 2018 11:19 PM (IST)
पत्नी के घर से जाने पर युवक ने फांसी लगाकर दी जान
पत्नी के घर से जाने पर युवक ने फांसी लगाकर दी जान

संसू, कुंडा, प्रतापगढ़ : पत्नी के बेटी के साथ घर जाने के बाद एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव गांव के बाहर बाग में पेड़ से रस्सी के फंदे से लटकता मिला। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के रायपुर भरखी गांव निवासी घनश्याम सरोज (35) पुत्र जगदेव सरोज की शादी करीब 10 वर्ष पूर्व हथिगवां थाना क्षेत्र के पुरनेमऊ गांव निवासी मिथलेश कुमारी के साथ हुई थी। शादी के बाद मिथलेश ने एक बेटी को जन्म दिया। तीन दिन पूर्व पत्नी मिथलेश से किसी बात को लेकर उसकी कहासुनी हो गई। इसके बाद मिथलेश अपनी तीन वर्षीय बेटी सेजल को लेकर कहीं चली गई। घनश्याम अपनी बेटी व पत्नी की तलाश करता रहा, लेकिन दोनों का पता नहीं चला। रविवार को दोपहर घनश्याम अपने घर पहुंचा तो मां ने खाना खाने को दिया, लेकिन वह थोड़ी देर में लौटने की बात कह कर चला गया। जब वह देर रात तक घर नहीं आया तो परिजन ग्रामीणों के साथ उसकी तलाश करने लगे। सोमवार सुबह ग्रामीण बाग की तरफ गए तो देखा कि मैनतिवारी का पुरवा गांव निवासी प्रवेश कुमार की बाग में शीशम के पेड़ से एक युवक का शव रस्सी के सहारे लटक रहा था। ग्रामीणों ने परिजनों के साथ ही कोतवाली पुलिस को जानकारी दी। घनश्याम की मौत के बाद उसके बूढ़े माता-पिता समेत परिजन रो रोकर बेहाल हो उठे। कुंडा कोतवाल एके मिश्रा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।

बीबी से मजबूर हूं, बेटी की जुदाई सह नहीं सकता..

घनश्याम की जेब से कोतवाल एके मिश्रा को सुसाइड नोट मिला। जिसमें लिखा था कि बीबी से मजबूर हूं, बेटी की जुदाई सह नहीं सकता। उसमें लिखा था कि मै अपने पूरे होशोहवास में खुदकशी कर रहा हूं। माता-पिता हमें क्षमा कर देना, जो काम हमें करना था वह काम आप करेंगे। हमे माफ कर देना और हां कभी मेरी बेटी मिल जाए तो उसे कहना कि अपने पापा को माफ कर दे, क्योंकि मैने उसे क्या बनाने को सोचा था और क्या हो गया। मेरी बीबी को कुछ मत कहना और मैं क्या कहूं, मेरा तो सब कुछ लुट गया।

chat bot
आपका साथी