डेढ़ वर्षीय मासूम की गड्ढे में गिरने से चली गई जान

घर के बाहर नल के पास खेल रही डेढ़ वर्षीय मासूम बची गड्ढे में डूब गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Feb 2020 11:12 PM (IST) Updated:Tue, 11 Feb 2020 06:02 AM (IST)
डेढ़ वर्षीय मासूम की गड्ढे में गिरने से चली गई जान
डेढ़ वर्षीय मासूम की गड्ढे में गिरने से चली गई जान

संसू, रानीगंज : घर के बाहर नल के पास खेल रही डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची गड्ढे में डूब गई। आनन-फानन परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। यह दुर्घटना सोमवार दोपहर की है।

फतनपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर बीरापुर निवासी कमलेश रजक की डेढ़ वर्षीय बेटी कार्तिका सोमवार को दोपहर में घर के पास खेल रही थी। इसी बीच में खेलते-खेलते नल के गड्ढे के पास चली गई। गड्ढे में पानी भरा होने के कारण वह उसमें डूब गई। वहां खेल रहे दूसरे बच्चों की नजर पड़ी तो शोर मच गया। वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई। बच्चे को गड्ढे से निकाला गया और आनन-फानन परिजन उसे लेकर ट्रामा सेंटर रानीगंज पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गैस का खाली टैंकर पलटा

संसू, कटरा गुलाब सिंह : जेठवारा थाना क्षेत्र के मोहनगंज जेठवारा रोड के बढ़नी पुल के पास साइकिल सवार को बचाने में इंडेन गैस का खाली टैंकर सोमवार को पलट गया। घटना दोपहर की है। टैंकर सराय आना देव जाते समय सड़क के पश्चिम तरफ बेकाबू होकर पलट गया। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े। शीशा तोड़कर बढ़नी गांव के करन सिंह ने ड्राइवर सुरेंद्र कुमार तिवारी को निकाल लिया। इससे उसकी जान बची। ड्राइवर पास के गांव सराय का निवासी है। दुकानों में घुसा ट्रक, लाखों का नुकसान

संसू, लालगंज : कोतवाली लालगंज के वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर सगरासुंदरपुर बाजार में सड़क किनारे स्थित चार दुकानों में रविवार की रात अनियंत्रित ट्रक जा घुसा। इससे दुकानें क्षतिग्रस्त हो गईं और उसमें रखे लाखों के सामान नष्ट हो गए। भीतर सो रहे लोग बाल-बाल बच गए।

सगरासुंदरपुर ग्राम सभा के प्रधान अशोक कुमार कौशल ने स्थानीय बाजार में अपने मकान में आगे किराना व जनरल स्टोर की दुकान खोल रखी है। इसी मकान से लगे आगे के मकान में चंद्रिका प्रसाद कौशल की बर्तन, मदनलाल की किराना की दुकान है। वहीं झल्लर ने अपने मकान को किराए पर दे रखा है। रविवार शाम दुकानें बंद करके लोग घरों में चले गए थे। रात करीब 12 बजे रायबरेली की ओर से प्रतापगढ़ की तरफ जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर प्रधान अशोक कुमार कौशल की दुकान में घुस गया। दीवार तोड़ता हुआ ट्रक सामने के चंद्रिका प्रसाद, मदनलाल व झल्लर के मकान के आगे लगे टिनशे व दीवार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। तेज आवाज सुनकर घर के लोग बाहर निकले तो सामने नजारा देख अवाक रह गए। घरों में मौजूद लोग बाल बाल बच गए। इस हादसे में प्रधान ने लाखों के नुकसान की बता कही है। इधर घटना के बाद ट्रक छोड़कर चालक भाग निकला।

chat bot
आपका साथी