नकाबपोश बदमाशों ने टाइनी शाखा संचालक से पांच लाख लूटे

प्रतापगढ़ बैंक आफ बड़ौदा सुंदरपुर के टाइनी शाखा संचालक को तमंचा सटाकर बाइक सवार न

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 10:36 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2019 06:25 AM (IST)
नकाबपोश बदमाशों ने टाइनी शाखा संचालक से पांच लाख लूटे
नकाबपोश बदमाशों ने टाइनी शाखा संचालक से पांच लाख लूटे

प्रतापगढ़ : बैंक आफ बड़ौदा सुंदरपुर के टाइनी शाखा संचालक को तमंचा सटाकर बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने पांच लाख रुपये लूट लिए। घटना को तब अंजाम दिया गया, जब वह बैंक से घर जा रहा था।

कोहंडौर थाना क्षेत्र के बरासराय गांव निवासी नियाज हुसैन पुत्र मेंहदी हसन ने बैंक आफ बड़ौदा सुंदरपुर की टाइनी शाखा मकूनपुर मे खोल रखी है। वह सोमवार शाम लगभग पौने सात बजे बाइक से घर जा रहा था। गांव के करीब स्थित पुल के पास पीछे से आए बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने उसकी बाइक में टक्कर मारकर उसे गिरा दिया। इसके बाद बदमाश तमंचा सटाकर पांच लाख 10 हजार रुपये, लैपटॉप, स्वाइप मशीन भरा बैग लूटकर पूरेकोलाहल गांव की ओर भाग गए। सूचना पर पहुंचे एसओ अर्जुन सिंह ने पीड़ित को थाने ले जाकर पूछताछ की। घटना स्थल पर एएसपी पूर्वी अवनीश मिश्र ने पहुंचकर जांच पड़ताल की। एसपी एस आनंद का कहना है कि टाइनी शाखा के संचालक से पांच लाख रुपये की लूट की जानकारी मिली है। घटना की जांच की जा रही है।

पुल पर पहले भी हो चुकी है लूट : सोमवार की शाम जहां पर टाइनी शाखा के संचालक से लूट हुई, वहीं पर अधिवक्ता लालता प्रसाद तिवारी को भी कुछ माह पूर्व बदमाशों ने लूट किया था। उन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका था। सोमवार को फिर बदमाशों ने वही पर लूट की घटना को अंजाम दे दिया।

10 महीने पहले भी बदमाशों ने की थी रेकी : इसके पहले नियाज नरहरपुर मे टाइनी शाखा का संचालन करता था। वहां पर 23 मई 2018 को अपाची सवार बदमाशों नियाज को लूटने के लिए रेकी की थी। लूटे जाने का आभास होने पर नियाज ने बैंक के अधिकारियों को पत्र देकर नरहरपुर में पैसा बाटने असमर्थता जताई थी। तब अधिकारियों ने उसे सुंदरपुर की टाइनी शाखा को मकूनपुर में चलाने की अनुमति दे दी थी।

chat bot
आपका साथी