चाचा-भतीजे में चाकूबाजी, चली लाठी

रानीगंज थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे खेत की जोताई के लिए टैक्टर ले जाने के विवाद में चाचा-भतीजे में जमकर लाठी डंडे और चाकू चले।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 11:00 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 11:00 PM (IST)
चाचा-भतीजे में चाकूबाजी, चली लाठी
चाचा-भतीजे में चाकूबाजी, चली लाठी

संवादसूत्र, रानीगंज : रानीगंज थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे खेत की जोताई के लिए टैक्टर ले जाने के विवाद में चाचा-भतीजे में जमकर लाठी डंडे और चाकू चले। इसमें तीन लोग घायल हुए।

शाहपुर गांव निवासी सत्यनारायण यादव और मेवा लाल यादव सगे भाई हैं। शुक्रवार को मेवालाल खेत की जोताई कराने को टैक्टर ले जा रहा था। मेवा लाल यादव व उसके भतीजे आशीष कुमार यादव के बीच विवाद हो गया। मेवालाल का बेटा आशीष की बहन राधा को मारने पीटने लगा। इसके बाद दोनों पक्षों मे लाठी डंडे चलने लगे। चाकूबाजी भी हुई। इसमें आशीष कुमार यादव (20), मेवालाल यादव (45) व उसका बेटा आकाश (14) गंभीर रूप से घायल हो गए। व्यवसायी को कुचलने का प्रयास

संसू, राजगढ़ : नगर कोतवाली क्षेत्र के डंगैता गांव निवासी अरविद सिंह (58) सीमेंट रेता के व्यवसायी हैं। शुक्रवार प्रयागराज-फैजाबाद हाईवे पर टहलने निकले थे। इसी बीच गांव के ही एक व्यक्ति ने उन्हें ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास किया। ट्रैक्टर से बचने के चक्कर में अरविद गिरकर चोटिल हो गए। पीड़ित ने स्वजनों को फोन से आप बीती सुनाई। मौके पर पहुंचे घर के सदस्यों से कहासुनी के दौरान मारपीट होने लगी। मौका देख किसी ने डायल 112 को घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तथा दोनों को कोतवाली ले गए।

chat bot
आपका साथी