युवक पर जानलेवा हमले में दो पर केस

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के गोपालसिंह का पुरवा गांव निवासी अशोक कुमार पांडेय के घर पर बीते 31 अक्टूबर की शाम मानिकपुर कुशाहिल डीह गांव निवासी बासू मिश्रा ने उनकी पत्नी के मोबाइल पर फोन किया तो फोन अशोक ने उठा लिया। इस पर बासू ने उसे पैसा लेने के लिए लच्छीपुर साथ चलने को कहा। अशोक के घर पहुंचे बासू व विकास ने उसे अपनी बाइक पर बैठा कर साथ लेकर चल दिए। लच्छीपुर पहुंचने के बाद बासू ने अशोक से कहा कि बाइक तुम चलाओ हम लोग पीछे बैठेंगे। इसके बाद दोनों बाइक पर पीछे बैठ गए और बाइक अशोक चलाने लगा। कुंडा कोतवाली क्षेत्र के कुंडा बाईपास पर यादव ढाबा से दो सौ मीटर पहले युवक ने बाइक रोकने को कहाकि तभी बाइक पर पीछे बैठे बासू मिश्रा ने अशोक के सिर पर तमंचे के बट से हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Nov 2020 10:43 PM (IST) Updated:Fri, 13 Nov 2020 10:43 PM (IST)
युवक पर जानलेवा हमले में दो पर केस
युवक पर जानलेवा हमले में दो पर केस

संसू, कुंडा : एक पखवारा पूर्व युवक पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस नामजद आरोपितों की तलाश में कर रही है।

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के गोपालसिंह का पुरवा गांव निवासी अशोक कुमार पांडेय के घर पर बीते 31 अक्टूबर की शाम मानिकपुर कुशाहिल डीह गांव निवासी बासू मिश्रा ने उनकी पत्नी के मोबाइल पर फोन किया तो फोन अशोक ने उठा लिया। इस पर बासू ने उसे पैसा लेने के लिए लच्छीपुर साथ चलने को कहा। अशोक के घर पहुंचे बासू व विकास ने उसे अपनी बाइक पर बैठा कर साथ लेकर चल दिए। लच्छीपुर पहुंचने के बाद बासू ने अशोक से कहा कि बाइक तुम चलाओ हम लोग पीछे बैठेंगे। इसके बाद दोनों बाइक पर पीछे बैठ गए और बाइक अशोक चलाने लगा। कुंडा कोतवाली क्षेत्र के कुंडा बाईपास पर यादव ढाबा से दो सौ मीटर पहले युवक ने बाइक रोकने को कहाकि तभी बाइक पर पीछे बैठे बासू मिश्रा ने अशोक के सिर पर तमंचे के बट से हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गए। वह किसी तरह यादव ढाबा पर पहुंचा और सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस घायल अशोक को इलाज के लिए सीएचसी कुंडा ले गई, जहां से उसे प्रयागराज रेफर कर दिया था। घायल अशोक इलाज के बाद घर लौटा और गुरुवार को कुंडा पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने बासू मिश्रा, विकास मिश्रा निवासीगण कुसाहिल डीह थाना मानिकपुर के खिलाफ जानलेवा हमला व साजिश करने का मुकदमा दर्ज किया है। कुंडा कोतवाल डीपी सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी