ट्रांसफार्मर की टूटी केबल ने ले ली युवक की जान

संसू, कुंडा, प्रतापगढ़ : हथिगवां थाना क्षेत्र के बिसहिया में सोमवार को जमीन पर गिरी विद्युत के

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Oct 2018 11:42 PM (IST) Updated:Mon, 22 Oct 2018 11:42 PM (IST)
ट्रांसफार्मर की टूटी केबल ने ले ली युवक की जान
ट्रांसफार्मर की टूटी केबल ने ले ली युवक की जान

संसू, कुंडा, प्रतापगढ़ : हथिगवां थाना क्षेत्र के बिसहिया में सोमवार को जमीन पर गिरी विद्युत केबिल पर पैर पड़ जाने से एक युवक की मौत हो गई। बिसहिया गांव का चालीस साल का तस्लीम पुत्र रफीक सोमवार की सुबह खिदिरपुर चौराहे पर गया हुआ था। वहां से वह पैदल घर लौट रहा था। रास्ते में लगे ट्रांसफार्मर की केबल टूटकर गिरी थी। अनजाने में तस्लीम का पैर उस पर पड़ गया। इससे वह करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गया। जानकारी होने पर आसपास के लोग हुए दौड़े और उसे इलाज के लिए सीएचसी कुंडा ले गए। वहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजन बदहवास हो गए।

तस्लीम के चार बेटे हैं। सब अभी छोटे हैं। वही घर परिवार को कमाकर खिलाता था। बड़ा सवाल यह आ गया है कि अब इन बच्चों का पालन-पोषण कैसे होगा। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया। पुलिस को तहरीर देकर हादसे को इत्तफाकिया बताया। इसके बाद पुलिस ने ग्राम प्रधान की मौजूदगी में शव का पंचनामा कर परिजनों के हवाले कर दिया। एसओ अर्जुन ¨सह का कहना है कि परिजनों के कहने पर शव का पंचनामा कर उन्हें सौंप दिया गया है।

¨चगारी गिरने से छप्पर राख

संसू, जगेसरगंज : अंतू थाना के गोबरी कंसापुर में तार में शार्ट सर्किट से ¨चगारी गिरने से जगदीश मौर्य का छप्पर जल गया। यह घटना सोमवार को दोपहर की है। इससे उसका सब कुछ जल गया। गांव वालों ने मदद करके किसी तरह आग को बुझाया।

chat bot
आपका साथी