कोरोना से फार्मासिस्ट समेत 39 संक्रमित

कोरोना के मरीजों का मिलना गुरुवार को भी जारी रहा। हालांकि संख्या कम रहने से राहत महसूस हुई। जिले में जगह-जगह हुई एंटीजन जांच में 39 मरीज संक्रमित पाए गए। इनमें से चार को लक्षण के आधार पर कोविड-एल टू अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाकी को होम आइसोलेशन की सुविधा दी गई। संक्रमित पाए गए मरीजों में सात शहर के हैं बाकी अंचल के।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Sep 2020 11:52 PM (IST) Updated:Thu, 17 Sep 2020 11:52 PM (IST)
कोरोना से फार्मासिस्ट समेत 39 संक्रमित
कोरोना से फार्मासिस्ट समेत 39 संक्रमित

जासं, प्रतापगढ़ : जिले में कोरोना के मरीजों का मिलना गुरुवार को भी जारी रहा। हालांकि संख्या कम रहने से राहत महसूस हुई।

जिले में जगह-जगह हुई एंटीजन जांच में 39 मरीज संक्रमित पाए गए। इनमें से चार को लक्षण के आधार पर कोविड-एल टू अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाकी को होम आइसोलेशन की सुविधा दी गई। संक्रमित पाए गए मरीजों में सात शहर के हैं बाकी अंचल के। लालगंज में हुई जांच में दो मरीज संक्रमित मिले हैं। इनमें एक रानीगंज कैथोला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का फार्मासिस्ट है। दूसरा नेताजी पुरम का एक युवक है। सीएचसी बाबा बेलखर नाथ धाम अस्पताल में गुरुवार को हुए 27 ग्रामीणों के एंटीजन टेस्ट में 25 वर्षीय युवती के साथ ही एक अधेड़ महिला में कोरोना संक्रमण के लक्षण मिले हैं। दोनों को अधीक्षक डॉ. नीरज सिंह ने जरूरी दवाएं देकर होम आइसोलेट कर दिया। इधर डीएम डॉ. रूपेश कुमार ने गुरुवार को भी कोविड अस्पताल का जायजा लिया। भर्ती मरीजों से बात की। उनको मिलने वाली दवा, भोजन व जांच की सुविधा के बारे में जानकारी ली।

मेडिकल टीम ने की जांच

जासं, प्रतापगढ़ : जिले में एंटीजन जांच जारी है। शहर से गांव तक मेडिकल टीम पहुंच रही है। गुरुवार को सेनानी नगर मोहल्ले में टीम ने 35 लोगों की जांच की। इस टीम में डा. हरिश्चंद्र और उनके सहयोग में स्वास्थ्य कर्मी वीरेंद्र कुमार और राकेश कुमार शामिल रहे। टीम ने लोगों को कोरोना के खतरे से सजग भी किया।

chat bot
आपका साथी