नकब लगाकर चोरों ने उड़ाए लाखों के आभूषण

By Edited By: Publish:Thu, 31 Jul 2014 08:07 PM (IST) Updated:Thu, 31 Jul 2014 08:07 PM (IST)
नकब लगाकर चोरों ने उड़ाए  लाखों के आभूषण

परियांवा, प्रतापगढ़ : नवाबगंज थाना क्षेत्र के भौरहन का पुरवा गाव में बुधवार की रात चोरों ने एक घर में नकब लगाकर नकदी समेत लाखों रुपये के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। सुबह घटना की जानकारी होने पर परिजनों में हड़कंप मच गया।

बताया गया कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के उक्त गांव निवासी काली पटेल के परिजन बुधवार की रात खाना खाकर घर के बाहर सो रहे थे। देर रात चोर घर के पिछले हिस्से की दीवार में सेंध लगाकर घर के अंदर रखा ढाई किलो चांदी, तीन तोला सोना व चार हजार रुपया नकद उठा ले गए। सुबह जब परिजन घर के पहुंचे और कमरे में सामान बिखरा देखा तो दंग रह गए। काफी प्रयास के बाद भी चोरी गए सामान का पता नहीं चल सका। पीड़ित ने घटना की तहरीर थाने में दी है।

------------

प्रधान के हत्याोपी पर रासुका

बाघराय, प्रतापगढ़ : बिहार क्षेत्र के जमलामऊ निवासी हजारी उर्फ बद्रीश पुत्र श्याम नारायण पर पुलिस ने रासुका की कार्रवाई की है। बता दें कि बीते 9 जनवरी 2014 को जमलामऊ ग्राम प्रधान श्यामलाल पाल की गांव में ही पंचायत के दौरान हजारी समेत चार लोगों ने तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले में सभी आरोपी सलाखों पीछे है। बाघराय थानाध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी ने बताया कि प्रधान की हत्या में शामिल लोगों का गांव में भय और आतंक था। उक्त लोगों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी