कटीले तार से गला घोटकर युवक की हत्या, फोड़ दी आंखें

संसू दियोरिया कलां (पीलीभीत) रविवार को घर से निकले युवक की कटीले तार से गला घोटकर हत्या कर दी गई। किसी नुकीली चीज से आंखें फोड़ दी गई। मंगलवार सुबह को ग्रामीणों ने खेत में शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Dec 2019 10:29 PM (IST) Updated:Tue, 03 Dec 2019 10:29 PM (IST)
कटीले तार से गला घोटकर युवक की हत्या, फोड़ दी आंखें
कटीले तार से गला घोटकर युवक की हत्या, फोड़ दी आंखें

संसू, दियोरिया कलां (पीलीभीत) : रविवार को घर से निकले युवक की कटीले तार से गला घोटकर हत्या कर दी गई। किसी नुकीली चीज से आंखें फोड़ दी गई। मंगलवार सुबह को ग्रामीणों ने खेत में शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। हत्या की वजह अभी पता नहीं चल सकी है। पुलिस ने मृतक की भाभी हीराकली की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बरखेड़ा के मधेइया गांव निवासी चेतराम अविवाहित थे और दियोरिया कलां क्षेत्र के मानपुर गांव में ईंट भट्ठे पर रहकर मजदूरी करते थे। तीस नवंबर को वह घर आए थे। रविवार की सुबह करीब सात बजे वह बाइक से घर से निकले मगर लौटे नहीं। उसी दिन ईंट भट्ठे का ठेकेदार उन्हें काम पर ले जाने के लिए पहुंचा तो परिजनों ने बताया कि वह तो सुबह ही यहां से चले गए।

मंगलवार सुबह करीब सात बजे दियोरिया कलां के जादवपुर पट्टी गांव के पास पुरैनिया गांव निवासी डालचंद्र के खेत के पास झाड़ियों में चेतराम का शव पड़ा मिला। गले में कटीला तार लिपटा था। दोनों आंखों फोड़ दी गई थीं। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो पाया कि जहां शव मिला, वहीं खेत में लगे तार से गला घोटकर हत्या की गई है। बीसलपुर के सीओ प्रवीण सिंह मलिक मौके पर पहुंचे। शव से कुछ दूरी पर बाइक व मोबाइल बरामद हुआ। मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया गया है ताकि कोई सुराग मिल सके।

chat bot
आपका साथी