प्रेमी के साथ मिलकर दीपाली ने की थी पति की हत्या

अवैध संबंधों के चलते महिला ने युवक के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। साक्ष्य मिटाने के लिए मोबाइल भी तोड़ दिया। दबाव बनाकर पोस्टमार्टम भी नहीं कराने दिया। कोर्ट के आदेश पर ग्रामीण ने महिला और युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 11:40 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 11:40 PM (IST)
प्रेमी के साथ मिलकर दीपाली  ने की थी पति की हत्या
प्रेमी के साथ मिलकर दीपाली ने की थी पति की हत्या

पीलीभीत,जेएनएन : अवैध संबंधों के चलते महिला ने युवक के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। साक्ष्य मिटाने के लिए मोबाइल भी तोड़ दिया। दबाव बनाकर पोस्टमार्टम भी नहीं कराने दिया। कोर्ट के आदेश पर ग्रामीण ने महिला और युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव हुसैनापुर निवासी देवेंद्र कुमार ने कोर्ट के आदेश पर दर्ज कराए गए मुकदमे में कहा कि उन्होंने इकलौते बेटे अंकित कुमार का विवाह पीलीभीत की काशीराम कालोनी ईदगाह निवासी विजय कुमार की बेटी दीपाली से 24 फरवरी 2018 में किया था। आरोप है कि दीपाली के अवैध संबंध सुधीर दीक्षित निवासी मीरापुर सुनगढ़ी से थे। दोनों उनके बेटे को मारने की साजिश रची। उनके बेटे की जहर देकर हत्या कर दी। बेटे की मौत के बाद दीपाली ने मोबाइल तोड़ दिया और पिता के साथ मायके में रहने लगी। 27 सितंबर को जब उन्होंने मोबाइल सही कराया तो उसमें फोटो और प्रेमपत्र मिले। आरोप है कि अंकित की षड़यंत्र के तहत हत्या की गई। मृत्यु के समय दबाव बनाकर शव का पोस्टमार्टम नहीं कराने दिया गया। साक्ष्य मिटाने के लिए मोबाइल को तोड़ा गया। उन्होंने 28 सितंबर को डाक से पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजा लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। कोर्ट की शरण लेकर दोनों आरोपितों पर कार्रवाई कराई है। इंस्पेक्टर कोतवाली सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। विवेचना के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मालूम हो कि जिले में पहले भी प्रेम प्रसंग में हत्याएं हो चुकी हैं,लेकिन आज तक राजफाश नहीं हो सका है।

chat bot
आपका साथी