सड़क हादसों में महिला समेत तीन घायल, लगाया जाम

क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पीलीभीत की ओर से आ रही मैजिक की टक्कर से घायल हुए बाइक सवार के उपचार के लिए समय से एंबुलेंस न पहुंचने पर ग्रामीण भड़क गए। उन्होंने मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 10:26 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 06:07 AM (IST)
सड़क हादसों में महिला समेत तीन घायल, लगाया जाम
सड़क हादसों में महिला समेत तीन घायल, लगाया जाम

संवाद सहयोगी,बीसलपुर (पीलीभीत) : क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पीलीभीत की ओर से आ रही मैजिक की टक्कर से घायल हुए बाइक सवार के उपचार के लिए समय से एंबुलेंस न पहुंचने पर ग्रामीण भड़क गए। उन्होंने मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया।

बरखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम रम्पुरा नत्थू निवासी श्रीकृष्ण बाइक से पीलीभीत जा रहे थे। ग्राम परसिया के पास पीछे से तेज गति से आ रही मैजिक के चालक ने एकाएक लापरवाही से बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक चालक के दोनो पैर बुरी तरह से जख्मी हो गए और वह घायल अवस्था में जमीन पर तड़पने लगा। चालक मैजिक को छोड़कर भाग गया। आस पास के खेत में काम कर रहे ग्रामीण भागकर मदद को मौके पर आ गए और उन्होंने 108 नंबर एबुलेंस को बुलाया। सूचना देने के बाद भी समय से एंबुलेंस नहीं पहुंची तो ग्रामीणों ने मार्ग पर जाम लगा दिया। जिससे मार्ग के दोनों ओर लंबी कतार लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस ने समझा बुझाकर ग्रामीणों का जाम खुलवाया। घायल को एबुलेंस द्वारा उपचार के लिए पीलीभीत ले जाया गया। इसके अलावा बरेली जनपद के ग्राम शेखापुर निवासी अनिल सिंह व इसी गांव के कृष्णपाल देवहा नदी पुल के पास एक चौपहिया वाहन की चपेट में आकर घायल हो गए। हरदोई की न्यू सिविल लाइन पिहानी चुंगी निवासी रामजी दीक्षित की पत्नी रिछा दीक्षित भी बीसलपुर बरेली मार्ग पर हुए सड़क हादसे में घायल हो गई। तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पीलीभीत मार्ग पर चालक द्वारा छोड़ी गई मैजिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सड़क हादसों की रिपोर्ट अभी दर्ज नहीं हो पाई है। प्रभारी निरीक्षक मनीराम ने बताया कि किसी मामले की तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी