निकाह के दौरान हंगामा, दूल्हा-दुल्हन कोतवाली पहुंचे

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में निकाह के दौरान हंगामा हुआ। दुल्हन के भाई व बहन ने मिलकर वहां रखा सारा सामान व सेहरा तोड़ दिया। मौके पर पुलिस भी बुला ली। पुलिस दूल्हे को कोतवाली ले आई। हालांकि इस शादी के लिए युवती के माता-पिता राजी थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Jun 2020 10:40 PM (IST) Updated:Sun, 28 Jun 2020 10:40 PM (IST)
निकाह के दौरान हंगामा, दूल्हा-दुल्हन कोतवाली पहुंचे
निकाह के दौरान हंगामा, दूल्हा-दुल्हन कोतवाली पहुंचे

जेएनएन, बीसलपुर : कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में निकाह के दौरान हंगामा हुआ। दुल्हन के भाई व बहन ने मिलकर वहां रखा सारा सामान व सेहरा तोड़ दिया। मौके पर पुलिस भी बुला ली। पुलिस दूल्हे को कोतवाली ले आई। हालांकि इस शादी के लिए युवती के माता-पिता राजी थे। उन्हें कोई एतराज न था, लेकिन दुल्हन के भाई व बहन को यह शादी मंजूर नहीं थी।

कोतवाली क्षेत्र के एक ग्राम निवासी युवती के माता-पिता ने उसे अपनी मर्जी से निकाह करने की इजाजत दे दी। रविवार को निकाह होना था। लड़की ने मेंहदी रचाई व दूल्हा भी बरात लेकर पहुंच गया। काजी द्वारा निकाह पढ़ाने के लिए जैसे ही लड़की व लड़के को बैठाकर रस्म शुरू की गई, उसी समय लड़की का बड़ा भाई व बहन मौके पर पहुंच गए। उन्होंने हंगामा करते हुए काजी को वहां से भगा दिया। दूल्हे का सेहरा भी फेंक दिया और पुलिस बुला ली। पुलिस दूल्हे को कोतवाली ले आई। जहां उसे जांच पूरी होने तक पुलिस ने बैठा रखा है। दुल्हन बनने जा रही युवती भी लड़के की ताई के साथ पीछे-पीछे कोतवाली आ गई। कोतवाली में युवती अब युवक को छुड़ाने के लिए डेरा डाले हुए है।

chat bot
आपका साथी