सड़क निर्माण में धांधली की जांच शुरू

जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव के निर्देश पर अपर जिलाधिकारी व पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता ने नगर की संत नगर कालोनी में डूडा विभाग की ओर से लाखों की लागत से बनवाई गई इंटरलाकिग सड़क में धांधली होने की जांच की। एक वर्ष पूर्व बनाई गई सड़क बदहाल होने पर शिकायत कॉलोनीवासियों द्वारा जिलाधिकारी से की गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 10:09 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jan 2020 06:05 AM (IST)
सड़क निर्माण में धांधली की जांच शुरू
सड़क निर्माण में धांधली की जांच शुरू

संवाद सहयोगी, बीसलपुर (पीलीभीत) : जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव के निर्देश पर अपर जिलाधिकारी व पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता ने नगर की संत नगर कालोनी में डूडा विभाग की ओर से लाखों की लागत से बनवाई गई इंटरलाकिग सड़क में धांधली होने की जांच की। एक वर्ष पूर्व बनाई गई सड़क बदहाल होने पर शिकायत कॉलोनीवासियों द्वारा जिलाधिकारी से की गई थी।

बुधवार को जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव से संत नगर कालोनी के बाशिदों ने शिकायत की कि कालोनी में एक वर्ष पूर्व डूडा द्वारा बनवाई गई

इंटरलाकिग सड़क में धांधली हुई है। पुरानी नाली की ईंटों पर ही प्लास्टर कर तथा नीचे मानक के अनुरूप रोड़ा व सामग्री न डालकर ईंट बिछा दी गई। इससे एक वर्ष में ही सड़क खराब होने लगी है। डीएम ने एडीएम वित्त एवं राजस्व अतुल कुमार सिंह व पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता हरस्वरूप को भेजकर जांच कराई। अधिशासी अभियंता ने सड़क की पैमाइश कराई। जांच में सड़क का निर्माण कार्य गुणवत्ता के अनुरूप नहीं पाया गया। निरीक्षण के दौरान तहसीलदार विजय कुमार त्रिवेदी भी मौजूद रहे। अधिशासी अभियंता ने बताया कि जांच रिपोर्ट आज ही जिलाधिकारी को सौंप दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी