Pilibhit News: हाईवे पर दौड़ती ट्राली के पहिए निकले, दो कारें क्षतिग्रस्त

शहर के बीच टनकपुर हाईवे पर शनिवार को देररात गोबर से लदी ट्रैक्टर ट्राली तेज रफ्तार से जा रही थी। तभी अचानक ट्राली के पिछले वाले दोनों पहिए निकल गए। तकरीबन सौ मीटर तक दोनों पहिए सड़क पर दौड़ने के बाद पोल से टकराकर रुके।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 28 May 2023 11:07 AM (IST) Updated:Sun, 28 May 2023 11:07 AM (IST)
Pilibhit News: हाईवे पर दौड़ती ट्राली के पहिए निकले, दो कारें क्षतिग्रस्त
Pilibhit News: हाईवे पर दौड़ती ट्राली के पहिए निकले, दो कारें क्षतिग्रस्त

जागरण संवाददाता, पीलीभीत: शहर के बीच टनकपुर हाईवे पर शनिवार को देररात गोबर से लदी ट्रैक्टर ट्राली तेज रफ्तार से जा रही थी। तभी अचानक ट्राली के पिछले वाले दोनों पहिए निकल गए। तकरीबन सौ मीटर तक दोनों पहिए सड़क पर दौड़ने के बाद पोल से टकराकर रुके।

इस दौरान पहियों से टकराकर दो कारें क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के कारण कुछ देर तक यातायात बाधित रहा। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यातायात को सुचारू कराया। यह हादसा शहर में टनकपुर हाईवे स्थित एफसीआइ गोदाम के सामने हुआ। जहानाबाद थाना क्षेत्र के गांव कल्याणपुर निवासी दीनदयाल की डेयरी है।

सड़क पर दौड़ते रहे पहिए

शनिवार की रात उनका नौकर ट्रैक्टर ट्राली में गोबर लादकर ले जा रहा था। तभी ट्राली के पिछले वाले दोनों निकलकर अलग हो गए। पहियों ने पहले सड़क किनारे खड़ी न्यूरिया थाना क्षतेर के गांव बेला पोखरा निवासी रमनदीप सिंह की कार को पीछे से टक्कर मारी। जिसके बाद नकटादाना चौराहे की तरफ से आ रही दूसरी कार को टक्कर मारी। लगभग सौ मीटर सड़क पर दौड़ते हुए पहिए पोल से टकराकर रुक गए।

हादसे में दोनों कार क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि कोई व्यक्ति घायल नहीं हुआ है। सदर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यातायात को सुचारू कराया। हादसे केे बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार त्यागी ने बताया कि हादसे की बाबत अभी तक किसी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी