केला ले जा रहा ट्रक पलटा, एक की मौत

लखीमपुर खीरी के खमरिया से केला भरकर मुजफ्फरनगर जा रहा ट्रक पूरनपुर के पास अचानक पलट गया। हादसे में ट्रक के क्लीनर की मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिवार के लोगों में चीत्कार मचा। परिजन कार्रवाई से इंकार करते हुए युवक का शव अपने साथ ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Nov 2019 06:07 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 06:05 AM (IST)
केला ले जा रहा ट्रक पलटा, एक की मौत
केला ले जा रहा ट्रक पलटा, एक की मौत

दुर्घटना

- सड़क पर केला फैलने से कुछ देर बाधित रहा आवागमन

- परिवार के लोग बिना कार्रवाई के शव लेकर हुए रवाना

संवाद सहयोगी, पूरनपुर: लखीमपुर खीरी के खमरिया से केला भरकर मुजफ्फरनगर जा रहा ट्रक पूरनपुर के पास अचानक पलट गया। हादसे में ट्रक के क्लीनर की मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिवार के लोगों में चीत्कार मचा। परिजन कार्रवाई से इंकार करते हुए युवक का शव अपने साथ ले गए।

जिला मेरठ श्यामतगंज निगाड़ी गेट निवासी मोहम्मद शारिक (21) पुत्र इकबाल लखीमपुर खीरी के खमरिया से ट्रक में कच्चा केला भरकर चालक के साथ मुजफ्फरनगर ले जा रहा था। युवक ट्रक पर क्लीनर का काम करता था। शनिवार की तड़के पूरनपुर से तीन किमी. दूर पीलीभीत रोड पर हरसिंहपुर के पास अचानक ट्रक सड़क किनारे पलट गया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इसकी सूचना परिवार वालों को दी गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। नगर चौकी इंचार्ज निर्देश कुमार चौहान ने बताया कि मृतक के परिजनों ने पोस्टमार्टम से इन्कार कर दिया, जिस पर शव उनके सुपुर्द कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी