बेकाबू कार ने तांगे को मारी टक्कर, ग्रामीण की मौत

बरेली हाईवे पर रोड किनारे खड़े तांगा बुग्गी में बरेली की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में ग्रामीण की मौके पर मौत हो गई। नाराज परिजनों ने रोड जाम करने की कोशिश की। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर कार चालक को हिरासत में ले लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Nov 2019 10:47 PM (IST) Updated:Tue, 26 Nov 2019 10:47 PM (IST)
बेकाबू कार ने तांगे को मारी टक्कर, ग्रामीण की मौत
बेकाबू कार ने तांगे को मारी टक्कर, ग्रामीण की मौत

संवाद सूत्र, ललौरीखेड़ा (पीलीभीत) : बरेली हाईवे पर रोड किनारे खड़े तांगा बुग्गी में बरेली की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में ग्रामीण की मौके पर मौत हो गई। नाराज परिजनों ने रोड जाम करने की कोशिश की। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर कार चालक को हिरासत में ले लिया। बाद में शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

जहानाबाद थाना क्षेत्र के हरचुहिया गांव निवासी मुराद हुसैन तांगा चलाकर परिवार का पालन पोषण करते थे। मंगलवार को सुबह बरेली हाईवे ललौरीखेड़ा चौकी से थोड़ी दूरी पर रोड किनारे तांगे लेकर सवारी का इंतजार कर रहे थे, तभी बरेली की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होकर रोड किनारे खड़े तांगे में टक्कर मार दी। हादसे के दौरान तांगे पर बैठे ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलते ही मृतक के गुस्साए परिजनों ने रोड पर जाम लगने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। फिलहाल पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। पकड़ा गया कार चालक दिल्ली का रहने वाला बताया जा रहा है। ग्रामीण की मौत के बाद परिवार वालों का रो रोकर बुराहाल है। मृतक के दो बेटी और एक बेटा है। इंस्पेक्टर जहानाबाद उमेश कुमार सोलंकी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी