निर्माणाधीन अस्पताल के ऊपर लाइन होने से कार्य प्रभावित

निर्माणाधीन अस्पताल के ऊपर से गुजरी हाईटेंशन लाइन न हटाने से काम प्रभावित हो रहा है। बिजली विभाग को लगातार निर्माण निगम की ओर से अवगत कराया गयालेकिन ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 10:04 PM (IST) Updated:Sun, 08 Dec 2019 10:04 PM (IST)
निर्माणाधीन अस्पताल के ऊपर लाइन होने से कार्य प्रभावित
निर्माणाधीन अस्पताल के ऊपर लाइन होने से कार्य प्रभावित

संवाद सहयोगी, पूरनपुर (पीलीभीत) : निर्माणाधीन अस्पताल के ऊपर से गुजरी हाईटेंशन लाइन न हटाने से काम प्रभावित हो रहा है। बिजली विभाग को लगातार निर्माण निगम की ओर से अवगत कराया गया,लेकिन ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जेई ने सीडीओ से इसकी शिकायत की है।

देहात क्षेत्र के सीओ आफिस के पास पुराने महिला अस्पताल को तोड़कर पचास बेड का नया अस्पताल करोड़ों रुपये की लागत से बनाया जा रहा है। निर्माण कार्य की जिम्मेदारी निर्माण निगम को दी गई है। कुछ माह पहले शासन से रुपया अवमुक्त होते ही कार्य काफी तेजी गति से हुआ लेकिन अब काफी धीमा हो गया है। निर्माणाधीन अस्पताल के ऊपर हाईटेंशन लाइन गुजरी होने के कारण काम आगे नहीं बढ़ पा रहा है। निर्माण निगम के अधिकारियों की तरफ से कई बार अधिशासी अभियंता बिजली को अवगत कराया जा चुका है,लेकिन इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। एक बिजली खंभा को हटाने के लिए बिजली के अधिकारी टेंडर निकालने का हवाला देकर टरका रहे हैं। अधिशासी अभियंता को कई बार लिखित में पत्र दिए चुके हैं,लेकिन लाइन नहीं हटाई गई। अब इसकी मुख्य विकास अधिकारी से शिकायत की गई है। हाईटेंशन लाइन न हटने के कारण काम काफी धीमी गति से हो रहा है। समय सीमा निकल रही है जिसके चलते आगे काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ सकता है।

-एपी सिंह,जेई निर्माण निगम

chat bot
आपका साथी