निर्धारित समय में मानक के अनुरूप कराएं निर्माण

जिलाधिकारी ने पूरनपुर-टनकपुर बाइपास रोड पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने निर्धारित समय में और मानक के अनुरूप निर्माण पूरा कराने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Sep 2020 11:31 PM (IST) Updated:Tue, 15 Sep 2020 05:06 AM (IST)
निर्धारित समय में मानक के अनुरूप कराएं निर्माण
निर्धारित समय में मानक के अनुरूप कराएं निर्माण

पीलीभीत,जेएनएन : जिलाधिकारी ने पूरनपुर-टनकपुर बाइपास रोड पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने निर्धारित समय में और मानक के अनुरूप निर्माण पूरा कराने के निर्देश दिए।

सोमवार को डीएम पुलकित खरे ने बाइपास रोड पर ग्राम लदपुरा के निकट सड़ा चौकी व ग्राम पिपरिया के पास सेतु निगम द्वारा निर्माणाधीन ओवरब्रिज का निरीक्षण किया। उन्होंने 607.040 मीटर लंबे ओवरब्रिज के कार्य को मार्च तक दी गई समयसीमा में ही पूर्ण कराने के निर्देश दिए। कहा कि कार्यदायी संस्था को अतिरिक्त मजदूर लगाकर कोरोना काल के समय में बंद रहे कार्य को तेजी से कराया जाए। डीएम ने कहा कि यह कार्य शासन की प्राथमिकता के कार्यों में सम्मिलित है। इस कार्य को समय पर पूर्ण कराया जाना सुनिश्चित करें। डीएम ने ग्राम पिपरिया के पास बनाए जा रहे ओवरब्रिज का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को हिदायत दी कि किसी भी प्रकार की शिथिलता न बरती जाए, पुल निर्माण में अवशेष क्रास बैरियर, स्लेप का कार्य तत्काल शुरू कराएं। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने मजदूरों को नियमित मास्क लगाने व हाथों को सैनिटाइज कराने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि कार्यों की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाए। यदि कार्यों में किसी भी प्रकार की समस्या आती है, तो तत्काल अवगत कराया जाए। निरीक्षण के दौरान लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता हरस्वरूप, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट योगेश कुमार, जेई समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी