ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से पुत्र की मौत, पिता घायल

अमरिया- सितारगंज नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार पुत्र की मौके पर मौत हो गई और पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली को छोड़कर भाग गया। परिजन और ग्रामीण हाईवे पर शव को रखकर बैठ गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 May 2019 10:42 PM (IST) Updated:Sat, 04 May 2019 10:42 PM (IST)
ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से पुत्र की मौत, पिता घायल
ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से पुत्र की मौत, पिता घायल

जहानाबाद (पीलीभीत) : अमरिया- सितारगंज नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार पुत्र की मौके पर मौत हो गई और पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली को छोड़कर भाग गया। परिजन और ग्रामीण हाईवे पर शव को रखकर बैठ गए। एसडीएम और सीओ के मौके पर पहुंचने के बाद लोगों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

थाना के गांव गौनेरी बेदी निवासी हरीशचंद्र के तीन बेटे हैं। सबसे बड़ा सोनू, अरुण और अक्षय। शनिवार को हरीशंकर मझले बेटे अरुण (13) के साथ में सामान खरीदने के लिए बाइक से पड़ोस के गांव कंजानाथ पट्टी गए थे। सामान लेकर लौटते वक्त अमरिया की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने गांव के पास पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बालक बाइक से नीचे जा गिरा और मौके पर मौत हो गई। उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल को सीएचसी में भर्ती कराया। दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणों और परिजन शव को रोड पर रखकर बैठ गए। मौके पर अधिकारियों को बुलाने की बात करने लगे। एसडीएम सौरभ दुबे, सीओ सदर योगेंद्र कुमार ने लोग को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। परिजनों ने बताया कि मृतक बालक कक्षा सात का छात्र था। मां चंद्रवती का रो रोकर बुरा हाल है। कार्यवाहक थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया गया है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी