प्रत्येक औद्योगिक इकाई में हो कोविड हेल्प डेस्क

जिला उद्योग-व्यापार बंधु समिति की बैठक में जिलाधिकारी पुलकित खरे ने निर्देश दिए कि सभी औद्योगिक इकाइयों में कोविड-19 हेल्प डेस्क सुचारू रहनी चाहिए। साथ ही कर्मियों की समय समय पर कोरोना जांच कराई जाए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 12:48 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 12:57 AM (IST)
प्रत्येक औद्योगिक इकाई में हो कोविड हेल्प डेस्क
प्रत्येक औद्योगिक इकाई में हो कोविड हेल्प डेस्क

पीलीभीत,जेएनएन : जिला उद्योग-व्यापार बंधु समिति की बैठक में जिलाधिकारी पुलकित खरे ने निर्देश दिए कि सभी औद्योगिक इकाइयों में कोविड-19 हेल्प डेस्क सुचारू रहनी चाहिए। साथ ही कर्मियों की समय समय पर कोरोना जांच कराई जाए।

शुक्रवार को गांधी सभागार में हुई बैठक में जिलाधिकारी ने उद्यमियों, व्यापारियों की समस्याओं का त्वरित निस्तारण करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि उद्योग एवं व्यापारियों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारित किया जाए। कहा कि समस्त उद्योग एवं व्यापारिक प्रतिष्ठानों में आगामी त्योहारों के ²ष्टिगत कोरोना संकट से बचाव के लिए कोरोना प्रोटोकाल का अनुपालन करने के साथ साथ आम जनमानस को नियमित मास्क लगाने को जागरूक किया जाए। बैठक के दौरान गुरु नानक राइस मिल के सामने नाले की समस्या व अश्वनी कुमार अग्रवाल द्वारा राइस मिलर्स की सिक्योरिटी भुगतान की समस्या का संज्ञान लेते हुए तत्काल निस्तारित कराने के प्रति आश्वस्त किया गया। इस दौरान उपायुक्त उद्योग को शासन स्तर से निस्तारण होने वाली समस्याओं के संबंध में तत्काल पुन: पत्र प्रेषित करने को कहा गया। बैठक में पूरनपुर कलीनगर व अमरिया में अग्निशमन केन्द्र खोलने के लिए आवश्यक भूमि के संबंध में उपायुक्त को संबंधित उप जिलाधिकारियों को पत्र प्रेषित करने के निर्देश दिए। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी श्रीनिवास मिश्र, अपर जिलाधिकारी अतुल सिंह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी