ट्रैक्टर ट्राली से टकराई बाइक, पीआरडी जवान की मौत

बाइक पर सवार होकर जा रहे पीआरडी के दो जवान सड़क हादसे का शिकार हो गए। बाइक सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में पीछे जा टकराई। एक पीआरडी जवान की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 10:41 PM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 10:41 PM (IST)
ट्रैक्टर ट्राली से टकराई बाइक, पीआरडी जवान की मौत
ट्रैक्टर ट्राली से टकराई बाइक, पीआरडी जवान की मौत

पीलीभीत,जेएनएन : बाइक पर सवार होकर जा रहे पीआरडी के दो जवान सड़क हादसे का शिकार हो गए। बाइक सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में पीछे जा टकराई। एक पीआरडी जवान की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रविवार की रात करीब साढ़े 10 बजे शाही पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव गुलड़िया जाफरपुर निवासी पीआरडी जवान मनीराम तथा पीआडी जवान गांव निजाम डांडी निवासी प्रभुदयाल बाइक पर सवार होकर अमरिया क्षेत्र में दावत में शामिल होकर जहानाबाद थाने में ड्यूटी देने के लिए लौट रहे थे। बरेली-हरिद्वार नेशनल हाईवे (संख्या-30) पर गांव निसरा के पास सड़क पर एक ट्रैक्टर ट्राली खड़ी हुई थी। पीआरडी जवानों की बाइक ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से जा टकराई। इस हादसे में पीआरडी जवान मनीराम की मौत हो गई। दूसरे घायल पीआरडी जवान को उपचार के लिए अमरिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर घायल को जिला अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार ट्रैक्टर में डीजल खत्म हो गया था। इस कारण चालक उसे सड़क पर ही खड़ा कर डीजल लेने चला गया था। इसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रही पीआरडी जवानों की बाइक ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से जा घुसी थी। थाना प्रभारी निरीक्षक नरेश कश्यप के अनुसार ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया गया है। चालक अभी फरार है। अभी मृतक पीआरडी जवान के स्वजन की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी