स्कूल में डकैती, चौकीदार को बंधक बनाकर लाखों का सामान लूटा

संस, जेवर: जेवर के यमुना पुल मार्ग पर सिविल कोर्ट के समीप स्थित जेवर पब्लिक स्कूल में बीती रात एक द

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Nov 2018 07:08 PM (IST) Updated:Mon, 05 Nov 2018 07:08 PM (IST)
स्कूल में डकैती, चौकीदार को बंधक बनाकर लाखों का सामान लूटा
स्कूल में डकैती, चौकीदार को बंधक बनाकर लाखों का सामान लूटा

संस, जेवर: जेवर के यमुना पुल मार्ग पर सिविल कोर्ट के समीप स्थित जेवर पब्लिक स्कूल में बीती रात एक दर्जन बदमाशों ने चौकीदार को बंधक बनाकर मारपीट की और लाखों रुपये का सामान और नकदी लेकर फरार हो गए। सुबह मार्निंग वॉक करने पहुंचे लोगों ने आवाज सुनकर चौकीदार को मुक्त कराया। विद्यालय के प्रबंधक ने घटना की तहरीर जेवर कोतवाली पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित चौकीदार महीपाल उर्फ बिज्जी निवासी छातंगा कला जेवर पब्लिक स्कूल में तीन वर्ष से चौकीदार के पद पर काम करता है। पीड़ित ने बताया कि रविवार रात को एक दर्जन के करीब अज्ञात बदमाशों ने विद्यालय की दीवार कूदकर प्रवेश किया। उस वक्त चौकीदार बरामदे में सो रहा था। बदमाशों ने हथियार के बल पर मारपीट करते हुए कमरे की चाबी मांगी। चाबी लेकर कंप्यूटर कक्ष का ताला तोड़कर उसमें रखे चार कंप्यूटर, एक लैपटाप, टेबिल की दराज में रखी 15450 रुपये की नकदी, जनरेटर का अल्टीनेटर के अलावा स्कूल के बच्चों के गिफ्ट व टॉफी आदि करीब डेढ़ लाख रुपये का कीमती सामान लूटकर फरार हो गये। बदमाशों ने तीन घंटे तक विद्यालय में जमकर उत्पात मचाया और जाते वक्त चौकीदार को कमरे में बंद कर दिया। सोमवार की सुबह मार्निंग वाक के लिये निकले लोगों ने चौकीदार की आवाज सुनकर उसे बंधन मुक्त किया। स्कूल के प्रबंधक नरेंद्र शर्मा ने जेवर कोतवाली पुलिस को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी जेवर सुरेंद्र ¨सह भाटी का कहना है कि लूट का मामला संदिग्ध महसूस हो रहा है अभी तक पुलिस जांच में जनरेटर के तार काटकर चोरी करने का मामला पाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। किसान की भैंस चोरी

संस, जेवर : कोतवाली जेवर की जहांगीरपुर चौकी क्षेत्र से अज्ञात चोर बीती रात किसान की भैंस चोरी हो गई। पीड़ित ने जेवर कोतवाली में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मोहल्ला ठंकीवाला जेवर निवासी सुखा खां की भैंस बीती रात उनके मकान के अहाते में बंधी हुई थी। अज्ञात चोर भैंस को चोरी कर फरार हो गये, जिसकी कीमत 70 हजार रुपये बतायी जाती है। पीड़ित किसान की तहरीर पर जेवर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है ।

chat bot
आपका साथी