सेवानिवृत्त डीटीसी बस कंडक्टर से स्कूटी व एक लाख रुपये ठगे

संवाद सहयोगी, दनकौर : दनकौर कस्बे में कैनरा बैंक के पास शुक्रवार को ठगों ने दिनदहाड़े सेवानिवृत्त डीट

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Apr 2018 07:03 PM (IST) Updated:Fri, 27 Apr 2018 07:03 PM (IST)
सेवानिवृत्त डीटीसी बस कंडक्टर से स्कूटी व एक लाख रुपये ठगे
सेवानिवृत्त डीटीसी बस कंडक्टर से स्कूटी व एक लाख रुपये ठगे

संवाद सहयोगी, दनकौर : दनकौर कस्बे में कैनरा बैंक के पास शुक्रवार को ठगों ने दिनदहाड़े सेवानिवृत्त डीटीसी बस कंडक्टर से एक लाख रुपये ठगकर उनकी स्कूटी लेकर फरार हो गए। पीड़ित बुजुर्ग बेटे की शादी के लिए अपनी नातिन के साथ स्कूटी पर बैंक से पैसे निकालकर घर जा रहे थे। आरोपितों ने बुजुर्ग को झांसे में लेकर शराब पिलाने के बाद घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। पीड़ित ने दनकौर कोतवाली में अज्ञात ठगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

दनकौर के सलारपुर गांव का रहने वाले गोपीचंद दिल्ली परिवहन निगम में बस कंडक्टर पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। शुक्रवार दोपहर तीन बजे वह अपनी 13 वर्षीय नातिन माही के साथ बेटे की शादी के लिए दनकौर के कैनरा बैंक से एक लाख रुपये निकालकर स्कूटी से घर लौट रहे थे। जैसे ही वह बैंक से बाहर निकले, एक ठग ने खुद को परिचित बताते हुए उन्हें झांसे में ले लिया और बैंक के पास चल रहे एक समारोह में खाना खिलाने के बाद उन्हें शराब पिला दी। इस बीच ठग ने बुजुर्ग के एक लाख रुपये पर हाथ साफ कर दिया और कुछ दूर बैठी बुजुर्ग की नातिन से स्कूटी की चाबी लेकर दोनों को चकमा देकर फरार हो गया। घटना के बाद बुजुर्ग को अपने साथ ठगी होने का अहसास हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, ताकि ठग का कुछ पता चल सके।

------------------------

पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। रोड के करीब लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है। मामले की जांच के बाद जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-फरमूद अली पुंडीर, कोतवाली प्रभारी दनकौर

chat bot
आपका साथी