दलालों पर कार्रवाई से मची अफरा तफरी, शौचालय में रखे सिलेंडर-बर्तन

सेक्टर 33 एआरटीओ कार्यालय में दलालों के खिलाफ पुलिस की अचानक हुई कार्रवाई से पूरे माहौल में अफरातफरी मच गई। दलाल जहां अपनी टेबल, ¨प्रटर लेकर भागते नजर आए वहीं खाने पीने की ठेली रेहड़ी लगाने वालों ने अपने सिलेंडर औ्र बर्तन शौचालय में छिपा दिए। सेक्टर 24 थाना पुलिस ने ये कार्रवाई एक महिला के साथ धोखाधड़ी की शिकायत के बाद की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Feb 2019 11:55 PM (IST) Updated:Mon, 04 Feb 2019 11:55 PM (IST)
दलालों पर कार्रवाई से मची अफरा तफरी, शौचालय में रखे सिलेंडर-बर्तन
दलालों पर कार्रवाई से मची अफरा तफरी, शौचालय में रखे सिलेंडर-बर्तन

जागरण संवाददाता, नोएडा :

सेक्टर 33 एआरटीओ कार्यालय में दलालों के खिलाफ पुलिस की अचानक हुई कार्रवाई से पूरे माहौल में अफरातफरी मच गई। दलाल जहां अपनी टेबल, ¨प्रटर लेकर भागते नजर आए वहीं खाने पीने की ठेली रेहड़ी लगाने वालों ने अपने सिलेंडर और बर्तन शौचालय में छिपा दिए। सेक्टर 24 थाना पुलिस ने ये कार्रवाई एक महिला के साथ धोखाधड़ी की शिकायत के बाद की।

पिछले कुछ दिनों से जिले में पुलिस विभाग की ओर से लगातार भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में सोमवार को सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय में मोरना पुलिस चौकी प्रभारी मुकेश कुमार की तरफ से दलालों के खिलाफ कार्रवाई की गई। बताया जा रहा है कि ड्राइ¨वग लाइसेंस बनाने को लेकर किसी महिला के साथ एआरटीओ कार्यालय के बाहर धोखाधड़ी की गई थी, जिसके बाद दलालों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

पुलिस पहुंचते ही मची भगदड़ : सोमवार को जब थाना सेक्टर 24 के अंतर्गत आने वाली मोरना पुलिस चौकी टीम एआरटीओ कार्यालय परिसर पहुंची तो दलालों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कार्यालय परिसर में टेबल लगाकर लाइसेंस बनाने वाले भागने लगे। जेसीबी की मौजूदगी ने भी वहां अफरातफरी मचा दी। इस दौरान टीम ने एक ¨प्रटर भी जब्त कर लिया। वहीं खाने पीने के सामान, बर्तन, सिलेंडर शुलभ शौचालय में छिपाया गया। मोरना चौकी प्रभारी ने बताया कि आए दिन शिकायत मिलती रहती है कि एआरटीओ कार्यालय के बाहर कुछ कथित दलाल लोगों के साथ धोखाधड़ी करते हैं। इसलिए एआरटीओ कार्यालय में छापामारी अभियान चलाकर कार्रवाई की गई।

एआरटीओ प्रशासन एके पांडेय ने बताया कि पूरे कार्यालय परिसर में दलालों से सावधान रहने के लिए बोर्ड भी लगाए गए हैं। साथ ही समय समय पर परिवहन विभाग के कर्मचारियों को भी सतर्क किया जाता है कि इस तरह की गतिविधियों में शामिल होने से बचें। परिवहन विभाग को पूरी तरह से दलाल मुक्त कर दिया जाएगा, जिसके लिए शासन की तरफ से कड़े कदम भी उठाए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी