वीडियो में देखिए कैसे टला खतरनाक हादसा, बिना चालक आगे बढ़ने लगी कार, ट्रेन की चपेट में आने से बची

अजायबपुर स्टेशन के रामगढ़ गांव का फाटक राजधानी एक्सप्रेस के लिए बंद किया गया था। उसी दौरान दादरी की तरफ से एक जाइलो गाड़ी आकर रुकी। इस दौरान गाड़ी का चालक नीचे उतरा और बोनट खोलकर कुछ करने लगा। अचानक गाड़ी आगे बढ़ गई और बंद फाटक को तोड़ दिया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 02 Jan 2022 10:36 PM (IST) Updated:Sun, 02 Jan 2022 10:36 PM (IST)
वीडियो में देखिए कैसे टला खतरनाक हादसा, बिना चालक आगे बढ़ने लगी कार, ट्रेन की चपेट में आने से बची
अजायबपुर स्टेशन के पास बंद फाटक को तोड़ा, हो रही जांच

दादरी, जागरण संवाददाता। ग्रेटर नोएडा के अजायबपुर रेलवे स्टेशन के पास जाइलो गाड़ी की टक्कर से बंद रेलवे फाटक टूट गया। घटना के दौरान दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग से राजधानी एक्सप्रेस निकल रही थी। गनीमत यह रही कि जाइलो ट्रेन तक नहीं पहुंच सकी। घटना के वक्त जाइलो चालक गाड़ी का बोनट खोलकर कुछ कर रहा था, जब गाड़ी अपने आप आगे बढ़ गई। गाड़ी के नंबर के आधार पर आरपीएफ ने केस दर्ज कर लिया है।

रेलवे फाटक पर हुई यह घटना सीसीटीवी में कैद हुई

जानकारी के मुताबिक, अजायबपुर स्टेशन के रामगढ़ गांव का फाटक राजधानी एक्सप्रेस के लिए बंद किया गया था। उसी दौरान दादरी की तरफ से एक जाइलो गाड़ी आकर रुकी। इस दौरान गाड़ी का चालक नीचे उतरा और बोनट खोलकर कुछ करने लगा। अचानक गाड़ी आगे बढ़ गई और बंद फाटक को तोड़ दिया।

#दादरी में ट्रेन से टकराने से बची कार #accident #rajdhani #DadriNews pic.twitter.com/Tx7wFJSATf

— Prateek Kumar (@prateekpress) January 2, 2022

हो रही छानबीन

राहत की बात यह रही कि जाइलो चालक ने तुरंत गाड़ी को रोक लिया और उसी दौरान निकल रही राजधानी एक्सप्रेस से टकराने से बच गई। हालांकि घटना के बाद जाइलो चालक वहां से भाग गया। प्रभारी निरीक्षक आरपीएफ दादरी, एसके वर्मा ने बताया कि रविवार को यह घटना हुई। सीसीटीवी कैमरे की मदद से गाड़ी के नंबर पता कर अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट कर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी