नोएडा के सेक्टर 62 में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो को लगी गोली

कोतवाली सेक्टर 58 प्रभारी शावेज खान ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपित शातिर लुटेरे हैं व चोरी की वारदात को भी अंजाम देते हैं

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 11:01 AM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 11:01 AM (IST)
नोएडा के सेक्टर 62 में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो को लगी गोली
नोएडा के सेक्टर 62 में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो को लगी गोली

नोएडा, संवाददाता। कोतवाली सेक्टर-58 क्षेत्र के सेक्टर 62 में शनिवार रात हुए पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हुए व मौके से पकड़े गए, जबकि इनका एक साथी मौके से भागने में कामयाब रहा। पकड़े गए आरोपितो की पहचान सोनू उर्फ करोरी निवासी खजूरी कट विजयनगर व युसूफ निवासी प्रताप विहार विजय नगर गाजियाबाद के रूप में हुई। पकड़े गए आरोपितो के पास से दो तमंचा, चार खोखा कारतूस, एक बैग जिसमें रखे 16 मोबाइल फोन, काफी मात्रा में ज्वेलरी सहित अन्य सामान बरामद हुआ है।

कोतवाली सेक्टर 58 प्रभारी शावेज खान ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपित शातिर लुटेरे हैं व चोरी की वारदात को भी अंजाम देते हैं। इनके खिलाफ पहले से करीब एक दर्जन मामले दर्ज हैं। नोएडा व गाजियाबाद में कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। कोतवाली सेक्टर 58 पुलिस के अनुसार शनिवार रात पुलिस टीम सेक्टर 62 में चेकिंग कर रही थी।

इस दौरान मोटरसाइकिल सवार तीन संदिध वहां से निकले। पुलिस टीम ने चेकिंग के लिए रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की तरफ से हुई जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी वह घायल हुए व मौके से पकड़े गए। जबकि इनका 1 साथी मौके से भागने में कामयाब रहा। घायल बदमाशों को पुलिस ने तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस इन पकड़े गए दोनों बदमाशों से पूछताछ कर फरार आरोपित को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

फर्जीवाड़ा कर दो लोगों के खाते से 18 हजार निकाले

वहीं, फर्जीवाड़ा कर जालसाजों ने दो लोगों के खाते से करीब 18 हजार रुपये निकाल लिए। जानकारी होने पर पीडि़तों ने पुलिस से शिकायत की है। फर्जीवाड़े की पहली घटना दिग्विजय सिंह के साथ हुई। मूलरूप से फतेहपुर निवासी दिग्विजय सिंह सेक्टर-62 स्थित नवादा गांव में रहते हैं। 15 जुलाई की सुबह उन्होने सेक्टर-62 स्थित एक एटीएम से खाते से एक हजार रुपये निकालने की कोशिश की लेकिन नही निकले। एटीएम स्क्रीन एरर आने लगा। इसके बाद वह चले गए। इसके कुछ देर बाद उनके खाते से 13 हजार पांच सौ रुपये निकलने का एसएमएस मिला।

फर्जीवाड़े की दूसरी घटना बजरंग बहादुर सिंह के साथ हुई। उनके खाते से जालसाजों ने फर्जीवाड़ा कर करीब साढ़े चार हजार रुपये निकाल लिए। दोनों मामले में शिकायत पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी