राजस्थान से BSP विधायक के नोएडा स्थित घर में घुसे चोर, फिर क्या हुआ पढ़ें यह खबर

राजस्थान से बीएसपी विधायक जोगिंदर अवाना के नोएडा स्थित घर में शनिवार रात चोर घुस गए। ड्राइंग रूम में रखी मूर्तियां सहित अन्य सामान लेकर भागने की फिराक में थे...।

By JP YadavEdited By: Publish:Sat, 07 Sep 2019 11:17 PM (IST) Updated:Sun, 08 Sep 2019 08:43 AM (IST)
राजस्थान से BSP विधायक के नोएडा स्थित घर में घुसे चोर, फिर क्या हुआ पढ़ें यह खबर
राजस्थान से BSP विधायक के नोएडा स्थित घर में घुसे चोर, फिर क्या हुआ पढ़ें यह खबर

नोएडा, जेएनएन। राजस्थान से बीएसपी विधायक जोगिंदर अवाना के नोएडा स्थित घर में शनिवार रात चोर घुस गए। ड्राइंग रूम में रखी मूर्तियां सहित अन्य सामान लेकर भागने की फिराक में थे कि ऊपर के फ्लोर से घरेलू सहायक पहुंच गया। उसने काफी प्रयास कर एक आरोपित को पकड़ लिया, जबकि दाे से तीन चोर भागने में कामयाब रहे। सूचना पर कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस मौके पर पहुंची व मामले की जांच कर रही है।

यहां पर बता दें कि नोएडा सेक्टर-11 झुंडपुरा गांव के रहने वाले जोगिंदर अवाना राजस्थान के नदबई विधानसभा से विधायक है। जोगिंदर अवाना ने बताया कि वह जयपुर में हैं। उनकी पत्नी बीमार हैं व नोएडा के एनएमसी अस्पताल में भर्ती हैं। शनिवार शाम परिवार के लोग अस्पताल में थे।

नोएडा स्थित घर पर उपर के फ्लोर पर घरेलू सहायक मौजूद था। इस बीच ग्राउंड फ्लोर पर दरवाजे की कुंडी खोलकर तीन से चार चोर घुस गए। ड्राइंग रूम से मुर्तिया सहित अन्य सामान लेकर वह भागने के फिराक में थे कि ऊपर से घरेलू सहायक भी पहुंच गया। उसने काफी प्रयास कर एक आरोपित को पकड़ पुलिस के हवाले किया है।

विधायक की मानें तो घर से क्या सामान चोरी गया है अभी पता नहीं है। इस मामले में स्थानीय पुलिस को सूचना दे दी गई है। कोतवाली सेक्टर 24 प्रभारी रामफल ने बताया कि चोरी के मामले में एक संदिग्ध पकड़ा गया है। वह नसेड़ी लग रहा है। पकड़े गए संदिग्ध से पूछताछ जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई होगी।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

chat bot
आपका साथी