वाइन शॉप के अंदर का नजारा देख उड़ गए सेल्समैन के होश, फिर तुरंत मिलाया पुलिस को फोन

एनटीपीसी सीधी पुर मोड़ समीप स्थित अंग्रेजी शराब के ठेके की दीवार तोड़कर चोर 50 पेटी शराब वह 2 दिन का कैश चोरी कर ले गए हैं। सुबह सेल्समैन जब दुकान खोलने आया तो चोरी की घटना की जानकारी हुई।

By JP YadavEdited By: Publish:Sat, 21 Nov 2020 11:16 AM (IST) Updated:Sat, 21 Nov 2020 11:16 AM (IST)
वाइन शॉप के अंदर का नजारा देख उड़ गए सेल्समैन के होश, फिर तुरंत मिलाया पुलिस को फोन
बदमाशों ने ठेके के अंदर घुसते ही सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए।

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। ग्रेटर नोएडा शहर में जारचा कोतवाली क्षेत्र के एनटीपीसी सीधी पुर मोड़ समीप स्थित अंग्रेजी शराब के ठेके की दीवार तोड़कर चोर 50 पेटी शराब वह 2 दिन का कैश चोरी कर ले गए हैं। सुबह सेल्समैन जब दुकान खोलने आया तो चोरी की घटना की जानकारी हुई। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो पता चला कि दुकान पर लगे सीसीटीवी को बदमाशों ने तोड़ दिया है और डीवीआर अपने साथ लेकर चले गए हैं। 

पुलिस ने बताया कि सीधी पुर मोड़ के समीप अंग्रेजी शराब का ठेका है। शुक्रवार देर रात अज्ञात बदमाश ठेके से शराब व नकदी चुरा ले गए हैं। ठेके के अंदर घुसने के लिए बदमाशों ने दुकान के पीछे की तरफ की दीवार तोड़ दी। दो अलग-अलग हिस्सों में दीवार तोड़कर चोर ठेके के अंदर घुसे। पुलिस ने आशंका जताई है कि 50 पेटी शराब चुराने वाले चोर करीब आधे घंटे तक ठेके के अंदर रहे होंगे।

पुलिस को उम्मीद थी कि दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे से कुछ मदद मिल सकती है लेकिन जब जांच हुई तो पता चला कि बदमाशों ने ठेके के अंदर घुसते ही सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए। शराब के ठेके में चोरी की यह लगातार दूसरी घटना है इससे पहले बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित शराब के ठेके से 5 लाख की नकदी चोरी कर ली गई थी।

राजेश सिंह (डीसीपी, ग्रेटर नोएडा) का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि कोई जानकार घटना में संलिप्त है। जल्द मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी