Move to Jagran APP

Mafia Atiq Ahmed: माफिया अतीक के गनर ने किया बड़ा खुलासा, पुलिसकर्मियों पर लगाए गंभीर आरोप

Mafia Atiq Ahmed माफिया अतीक के गनर रह चुके एहतेशाम करीम पुलिस कस्टडी रिमांड (पीसीआर) पर कई पुलिसकर्मियों को कटघरे में खड़ा किया है। अतीक अहमद की दबंगई का समर्थन करते हुए उसके लिए जमीन पर कब्जे से लेकर दूसरे अपराध में भी पुलिसकर्मी अपनी-अपनी भूमिका निभाते थे। एहतेशाम ने ऐसे ही कई पुलिसकर्मियों का नाम बताया है। इन सभी पुलिसकर्मियों को जांच के लिए तलब किया गया है।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Published: Sat, 27 Apr 2024 09:41 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 09:41 PM (IST)
माफिया अतीक के गनर ने किया बड़ा खुलासा, पुलिसकर्मियों पर लगाए गंभीर आरोप

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। माफिया अतीक के गनर रह चुके एहतेशाम करीम पुलिस कस्टडी रिमांड (पीसीआर) पर कई पुलिसकर्मियों को कटघरे में खड़ा किया है। उसके बयान के आधार पर संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच शुरू हो गई है।

loksabha election banner

एहतेशाम करीम ने बताया कि हत्याकांड के समय अतीक अहमद ने खुद को बीमार बताया था। कुछ डॉक्टर भी बुलाए थे। मगर यह पूरी तरह से सही नहीं था। उसने यह भी कहा कि माफिया अतीक के साथ मिलकर उस वक्त कई पुलिसकर्मियों ने अवैध काम किया था।

एहतेशाम ने पुलिस को कटघरे में खड़ा किया

अतीक अहमद की दबंगई का समर्थन करते हुए उसके लिए जमीन पर कब्जे से लेकर दूसरे अपराध में भी पुलिसकर्मी अपनी-अपनी भूमिका निभाते थे। एहतेशाम ने ऐसे ही कई पुलिसकर्मियों का नाम बताया है। पुलिस अधिकारियों ने उसके बयान के आधार पर संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। सभी के खिलाफ साक्ष्य भी संकलित किए जा रहे हैं।

पुलिस ने एहतेशाम करीम को बताया अतीक का गनर

बीते वर्ष माफिया अतीक के फाइनेंसर हिस्ट्रीशीटर मोहम्मद मुस्लिम की तहरीर पर खुल्दाबाद पुलिस ने अली, उमर, एहतेशाम समेत कई के खिलाफ रंगदारी सहित कई धारा में मुकदमा लिखा था। उसने कोर्ट में सरेंडर किया, जिसके बाद शुक्रवार को उसे पीसीआर पर लेकर तमंचा बरामद किया गया था। पुलिस का कहना है कि बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के समय भी एहतेशाम करीम माफिया अतीक का गनर था।

यह भी पढ़ें: UP Madarsa News: शिक्षा विभाग ने मदरसों के सिलेबस में कर दिया बड़ा बदलाव, अब पढ़ाई जाएगी ये खास चीज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.