गाड़ी में लालबत्ती लगाकर इंस्पेक्टर की वर्दी पहनी, लहराई पिस्टल; अब पहुंचा हवालात

Noida Viral Video पुलिस की वर्दी पहने युवकों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो युवक गाड़ी में लालबत्ती लगी कार में बैठे नजर आ रहे हैं। युवकों को पिस्टल लहराते हुए भी देखा जा रहा है। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Sep 2022 02:03 PM (IST) Updated:Wed, 28 Sep 2022 02:03 PM (IST)
गाड़ी में लालबत्ती लगाकर इंस्पेक्टर की वर्दी पहनी, लहराई पिस्टल; अब पहुंचा हवालात
गाड़ी में लालबत्ती लगाकर इंस्पेक्टर की वर्दी पहनी, लहराई पिस्टल; अब पहुंचा हवालात

नोएडा, जागरण संवाददाता। सोशल मीडिया पर हथियार लहराते हुए युवक का वीडियो प्रसारित हुआ है। वीडियो नोएडा के सेक्टर-49 कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। यूजर ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कमिश्नरेट पुलिस से की है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए नोएडा पुलिस ने संबंधित कोतवाली पुलिस से वीडियो की जांच करने और आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

पुलिस से रिटायर हैं अशोक के पिता

प्रसारित फोटो में आरोपित पुलिस की वर्दी में नजर आ रहा है। डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि प्रसारित वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान होशियारपुर के अशोक यादव के रूप में हुई है। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जांच में सामने आया है कि अशोक के पिता पुलिस से सेवानिवृत्त हैं। पिता की वर्दी पहनकर अशोक ने वीडियो बनाया था। वीडियो में दिख रहा हथियार खिलौनानुमा है।

थाना इकोटेक-3 पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर पुलिस की फर्जी वर्दी में लाल बत्ती लगी थार गाड़ी में सवार युवको की वायरल वीडियो में थाना पुलिस द्वारा FIR पंजीकृत कर 02 युवकों को गिरफ्तार कर गाड़ी को सीज कर दिया है। कब्जे से लाइटर पिस्टल बरामद। आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। pic.twitter.com/RMkIoqULgH

— DCP Central Noida (@DCPCentralNoida) September 27, 2022

नोएडा में चोरों के हौसले बुलंद, कार ईंटों पर खड़ी कर चारों टायर खोल ले गए

Noida News: बिहार के युवक की नोएडा में चाकू से गोदकर हत्या, पार्क में मिला शव

हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल लाइन हाजिर

उधर, नोएडा के सेक्टर-58 कोतवाली क्षेत्र में तैनात हेड कांस्टेबल बिशन मावी और कांस्टेबल पुष्पेंद्र को अपर पुलिस आयुक्त ने मंगलवार को लाइन हाजिर कर दिया। दोनों पुलिसकर्मियों पर काम में लापरवाही और अनियमितता बरतने की शिकायतें शीर्ष अधिकारियों को मिली थीं।

जांच में आरोप सही पाए गए और दोनों के खिलाफ कार्रवाई हुई। इससे पहले गांजा तस्कर को पैसे लेकर छोड़ने के मामले में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने सेक्टर-57 चौकी प्रभारी लोकेश शर्मा सहित चार पुलिसकर्मियों को निलंबित किया था। मामले में प्रसारित वीडियो में रिश्वत लेते दिख रहे कांस्टेबल सोनू को गिरफ्तार भी किया गया था।

chat bot
आपका साथी