नोएडा, जागरण संवाददाता। शहर में चोरों का ऐसा गिरोह सक्रिय हुआ है, जो कार का चारों पहिया खोलने के बाद उसे ईंट के सहारे खड़ा करके फरार हो जाता है। सेक्टर-24 और फेज तीन के बाद सेक्टर-20 कोतवाली क्षेत्र में भी ऐसा ही मामला सामने आया है।

पुलिस को दी शिकायत में मोहम्मद सलीम ने बताया कि रविवार रात को साढ़े दस बजे के करीब वह कोतवाली क्षेत्र के सी-12 स्थित मकान के बाहर कार पार्क कर अंदर चले गए।

सुबह स्कूल जाने के लिए जब बच्चे उठे तो देखा कि कार का चारों पहिया गायब है और कार ईंट के सहारे खड़ी है। सलीम ने बताया कि वह बीते कई वर्षों से घर के बाहर ही कार पार्क करते हैं, लेकिन कभी ऐसी घटना नहीं हुई। शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

रेकी के बाद घटना को दिया जाता है अंजाम

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। कार का टायर चोरी कर फरार होने वाले गिरोह के बारे में कई अहम जानकारी पुलिस के हाथ लगी है। जल्द ही आरोपितों को दबोच लिया जाएगा। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि घटना में तीन से चार लोग शामिल होते हैं। आशंका है कि रेकी के बाद घटना को अंजाम दिया जाता है। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है।

पहले भी हुई हैं ऐसी घटनाएं

गौरतलब है कि बीते दो माह में अलग-अलग कोतवाली क्षेत्र में ऐसी पांच वारदात हो चुकी हैं। पुलिस अभी तक एक भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इससे गाड़ियों की सुरक्षा को लेकर लोगों में डर फैल रहा है।

Noida Crime: बिहार के युवक की नोएडा में चाकू से गोदकर हत्या, पार्क में मिला शव

क्या था दिल्ली पुलिस का 'ऑपरेशन मिड नाइट', रात भर नहीं सोये एक लाख पुलिसकर्मी

Edited By: Abhishek Tiwari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट