Move to Jagran APP

नोएडा में चोरों के हौसले बुलंद, कार ईंटों पर खड़ी कर चारों टायर खोल ले गए

Noida News राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में चोरों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामले में चोर सेक्टर-20 कोतवाली क्षेत्र में मकान के बाहर खड़ी कार के चारों टायर खोल ले गए। यह चोरी का ऐसा पहला मामला नहीं है।

By JagranEdited By: Abhishek TiwariPublished: Wed, 28 Sep 2022 11:37 AM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 11:37 AM (IST)
नोएडा में चोरों के हौसले बुलंद, कार ईंटों पर खड़ी कर चारों टायर खोल ले गए
नोएडा में चोरों के हौसले बुलंद, कार ईंटों पर खड़ी कर चारों टायर खोल ले गए

नोएडा, जागरण संवाददाता। शहर में चोरों का ऐसा गिरोह सक्रिय हुआ है, जो कार का चारों पहिया खोलने के बाद उसे ईंट के सहारे खड़ा करके फरार हो जाता है। सेक्टर-24 और फेज तीन के बाद सेक्टर-20 कोतवाली क्षेत्र में भी ऐसा ही मामला सामने आया है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में मोहम्मद सलीम ने बताया कि रविवार रात को साढ़े दस बजे के करीब वह कोतवाली क्षेत्र के सी-12 स्थित मकान के बाहर कार पार्क कर अंदर चले गए।

सुबह स्कूल जाने के लिए जब बच्चे उठे तो देखा कि कार का चारों पहिया गायब है और कार ईंट के सहारे खड़ी है। सलीम ने बताया कि वह बीते कई वर्षों से घर के बाहर ही कार पार्क करते हैं, लेकिन कभी ऐसी घटना नहीं हुई। शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

रेकी के बाद घटना को दिया जाता है अंजाम

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। कार का टायर चोरी कर फरार होने वाले गिरोह के बारे में कई अहम जानकारी पुलिस के हाथ लगी है। जल्द ही आरोपितों को दबोच लिया जाएगा। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि घटना में तीन से चार लोग शामिल होते हैं। आशंका है कि रेकी के बाद घटना को अंजाम दिया जाता है। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है।

पहले भी हुई हैं ऐसी घटनाएं

गौरतलब है कि बीते दो माह में अलग-अलग कोतवाली क्षेत्र में ऐसी पांच वारदात हो चुकी हैं। पुलिस अभी तक एक भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इससे गाड़ियों की सुरक्षा को लेकर लोगों में डर फैल रहा है।

Noida Crime: बिहार के युवक की नोएडा में चाकू से गोदकर हत्या, पार्क में मिला शव

क्या था दिल्ली पुलिस का 'ऑपरेशन मिड नाइट', रात भर नहीं सोये एक लाख पुलिसकर्मी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.