Noida Crime: बिहार के युवक की नोएडा में चाकू से गोदकर हत्या, पार्क में मिला शव

Noida Murder इस मामले में पुलिस एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। रात करीब दो बजे घटना को अंजाम दिया गया। मिंटू नोएडा में रहकर राजमिस्त्री का काम करता था और कुछ माह पूर्व ही बिहार से नोएडा आया था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Sep 2022 08:45 AM (IST) Updated:Wed, 28 Sep 2022 08:45 AM (IST)
Noida Crime: बिहार के युवक की नोएडा में चाकू से गोदकर हत्या, पार्क में मिला शव
Noida Crime: बिहार के युवक की नोएडा में चाकू से गोद कर हत्या, पार्क में मिला शव

नोएडा, जागरण संवाददाता। नोएडा के फेज वन कोतवाली क्षेत्र स्थित महिला पार्क में एक युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। सुबह जब आसपास के लोग सैर पर निकले तो उन्होंने पार्क में युवक का शव लहूलुहान अवस्था में देखा और इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के करीब आधा घंटे बाद कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पार्क में सीट पर सोने को लेकर हुआ विवाद

मृतक के जेब से मोबाइल, नकदी और आधार कार्ड पुलिस को मिला है। आधार कार्ड से मृतक की पहचान बिहार के मुजफ्फरपुर के 30 वर्षीय मिंटू सिंह के रूप में हुई है। कोतवाली प्रभारी बिरेशपाल गिरि ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि पार्क में सीट पर सोने को लेकर युवक का विवाद हुआ।

इसी दौरान शराब के नशे में धुत युवक और उसके साथियों ने मिंटू के गर्दन, सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में चाकू से वारकर हत्या कर दी। खून अधिक बहने के कारण युवक की मौत होने की बात कही जा रही है। मृतक के स्वजन को भी घटना की जानकारी दे दी गई है।

शाम होते ही पार्क में हो जाता है शराबियों का जमावड़ा

घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों का आरोप है कि कोतवाली पुलिस क्षेत्र में प्रभावी गश्त नहीं करती है। शाम होते ही महिला पार्क सहित कोतवाली क्षेत्र में स्थित अन्य पार्क में शराबियों का जमावड़ा हो जाता है। पार्क में युवक की हत्या होने के बाद आसपास के लोगों में दहशत है।

तीन हजार एक्टिवेट सिम चीन व नाइजीरिया भेजने वाले गिरोह का भंडाफोड़, धोखाधड़ी में होता था इस्तेमाल

VIDEO: नोएडा में श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर दोबारा लगाए जा रहे पौधे, सोसायटी के लोगों ने किया विरोध

chat bot
आपका साथी