दिल्ली व उत्तराखंड ने पहले मैच में चखा जीत का स्वाद

नॉलेज पार्क स्थित एम एस क्रिकेट ग्राउंड पर रविवार से शुरू हुए राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले मैच में बीएस स्पो‌र्ट्स दिल्ली ने छह रन से यूपी इलेवन को हरा दिया। दूसरे मैच में उत्तराखंड ने राजस्थान को चार विकेट से हरा कर जीत का स्वाद चखा। पहले मैच में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए बीएस स्पो‌र्ट्स दिल्ली ने जीत के लिए यूपी इलेवन के समक्ष 12

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 08:51 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 08:51 PM (IST)
दिल्ली व उत्तराखंड ने पहले मैच में चखा जीत का स्वाद
दिल्ली व उत्तराखंड ने पहले मैच में चखा जीत का स्वाद

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : नॉलेज पार्क स्थित एम एस क्रिकेट ग्राउंड पर रविवार से शुरू हुए राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले मैच में बीएस स्पो‌र्ट्स दिल्ली ने छह रन से यूपी इलेवन को हरा दिया। दूसरे मैच में उत्तराखंड ने राजस्थान को चार विकेट से हरा कर जीत का स्वाद चखा।

पहले मैच में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए बीएस स्पो‌र्ट्स दिल्ली ने जीत के लिए यूपी इलेवन के समक्ष 128 रन का स्कोर खड़ा किया। इसमें वैष्णवी ने 59 रन व करिश्मा चौधरी ने 11 रन की पारी खेली। गेंदबाज तनु व सोनाली सिंह ने दो-दो विकेट चटकाए। जवाब में यूपी इलेवन की टीम सात विकेट खोकर 123 रन ही बना सकी। इसमें सोनाली सिंह ने 46 व रिया ने 29 रन की पारी खेली। गेंदबाज सृष्टि यादव व पूनम ने दो-दो विकेट लिए। वैष्णवी को मैन आफ द मैच चुना गया।

दूसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने उत्तराखंड के समक्ष 82 रन का लक्ष्य रखा। बल्लेबाज कृति ने 21 व प्रज्ञा ने 13 रन बनाए। गेंदबाज काजल व नीलम ने दो-दो विकेट चटकाए। जवाब में उत्तराखंड ने छह विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। आरती ने 19 व नीलम ने 16 रन बनाए। कृति ने दो विकेट चटकाए। मैच के शुभारंभ के मौके पर आइएएस विनोद राय समेत आयोजक टीम के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी