रेलवे से सेवानिवृत्त जीएम ने 15वीं मंजिल से कूद कर की आत्महत्या

रेलवे से सेवानिवृत्त जीएम ने सोमवार सुबह सोसायटी के 15वीं मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट से नीचे कूद कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले उन्होंने अपनी पत्नी के साथ बैठ कर चाय पी और काफी देर तक बातें की। इसके बाद वह एक कागज पर सिर्फ सुसाइड शब्द लिख कर बालकनी में आए और नीचे कूद गए। आनन-फानन में उन्हें यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कोतवाली सेक्टर 39 कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 09:08 PM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2019 09:08 PM (IST)
रेलवे से सेवानिवृत्त जीएम ने 15वीं मंजिल से कूद कर की आत्महत्या
रेलवे से सेवानिवृत्त जीएम ने 15वीं मंजिल से कूद कर की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, नोएडा :

रेलवे से सेवानिवृत्त जीएम ने सोमवार सुबह सोसायटी के 15वीं मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट से नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले उन्होंने अपनी पत्नी के साथ बैठ कर चाय पी और काफी देर तक बातें की। इसके बाद वह एक कागज पर सिर्फ सुसाइड शब्द लिख कर बालकनी में आए और नीचे कूद गए। आनन-फानन में उन्हें यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कोतवाली सेक्टर 39 कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सेक्टर 104 में एटीएस वन हेमलेट सोसायटी है। राकेश अग्रवाल (65) अपनी पत्नी अर्चना अग्रवाल के साथ इस सोसायटी की 15वीं मंजिल पर बने एक फ्लैट में रहते थे। कोतवाली पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह करीब नौ बजे यथार्थ अस्पताल से 100 नंबर पर कॉल कर उनके आत्महत्या करने की सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने अस्पताल में पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जांच की। जांच में पता चला है कि राकेश अग्रवाल सुबह जल्दी सोकर उठ गए थे। उन्होंने अपनी पत्नी अर्चना के साथ ड्राइंग रूम में बैठ कर चाय पी और उनके साथ घर-परिवार समेत अन्य तमाम बातें कीं। इसके बाद वह बालकनी से नीचे कूद गए। राकेश अग्रवाल रेलवे विभाग में जनरल मैनेजर (जीएम) के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। उनकी आखिरी तैनाती जयपुर मंडल में थी।

--

आत्महत्या की वजह अभी तक पता नहीं

पुलिस ने बताया कि राकेश अग्रवाल की पत्नी और घर के नौकरों से गहनता से पूछताछ की गई है। पत्नी का कहना है कि उनके बीच कभी किसी बात को लेकर विवाद नहीं हुआ। उनकी बेटी अमेरिका में डॉक्टर है। उसकी शादी हो चुकी है और पति भी डॉक्टर है। घर में पैसे की भी कोई दिक्कत नहीं है। सुबह भी बातचीत से नहीं लगा कि वह इस तरह के कदम उठाने जा रहे हैं। पुलिस को उनके बेडरूम से एक कागज मिला है। जिस पर सिर्फ सुसाइड शब्द ही लिखा है।

--

-सेवानिवृत्त जीएम ने 15वीं मंजिल से कूद कर जान दी है। कमरे से एक कागज पर सुसाइड शब्द लिखा मिला है। इससे लगता है कि उन्होंने आत्महत्या की है। हालांकि अभी तक आत्महत्या की वजह पता नहीं चल पाई है। अभी तक कार्रवाई को लेकर कोई शिकायत नहीं मिली है।

-प्रशांत कपिल, प्रभारी इंस्पेक्टर, कोतवाली सेक्टर 39

chat bot
आपका साथी