चार कारों का शीशा तोड़ कर पांच लैपटॉप और मोबाइल चोरी

कोतवाली सेक्टर 39 क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर चोरों ने चार कारों का शीशा तोड़ कर पांच लैपटॉप, मोबाइल और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया है। सभी मामलों में पीड़ितों ने कोतवाली पुलिस से शिकायत की है। सेक्टर 45 में रहने वाले दीक्षित कुमार एक कंपनी में सीनियर मैनेजर हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Feb 2019 10:47 PM (IST) Updated:Wed, 06 Feb 2019 10:47 PM (IST)
चार कारों का शीशा तोड़ कर पांच लैपटॉप और मोबाइल चोरी
चार कारों का शीशा तोड़ कर पांच लैपटॉप और मोबाइल चोरी

जागरण संवाददाता, नोएडा :

कोतवाली सेक्टर 39 क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर चोरों ने चार कारों का शीशा तोड़ कर पांच लैपटॉप, मोबाइल और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया है। सभी मामलों में पीड़ितों ने कोतवाली पुलिस से शिकायत की है।

सेक्टर 45 में रहने वाले दीक्षित कुमार एक कंपनी में सीनियर मैनेजर हैं। उन्होंने बताया कि उनकी कंपनी का प्रोजेक्ट गुड़गांव में भी चल रहा है। सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे उन्हें अचानक गुड़गांव जाना पड़ा। उन्हें कुछ रुपये की जरूरत थी। इसलिए सेक्टर में स्थित एक एटीएम से पैसे निकालने चले गए। इस दौरान उनकी कार कुछ दूरी पर खड़ी थी। वह रुपये लेकर लौटे, तब उनकी कार का एक तरफ का शीशा टूटा मिला। कार में रखा डेल का लैपटॉप, एप्पल का मोबाइल, पासपोर्ट और अन्य महत्वपूर्ण सामान चोरी हो गया है। गाजियाबाद के साहिबाबाद निवासी आदित्य आर्य किसी काम से सेक्टर 45 में आए थे। उनका कहना है कि रात करीब 8.50 उन्होंने प्रतीक स्टाइलोम के पास कार खड़ी कर दी थी। चोरों ने उनकी कार का शीशा तोड़ कर लैपटॉप, चार्जर, पैन ड्राइव, आदि सामान चोरी कर लिया। सेक्टर 76 स्थित ¨प्रसली स्टेट सोसायटी में रहने वाले आयुष ने बताया कि सोमवार शाम को वह अपने दोस्त अंकित और नेहा के साथ सेक्टर 104 स्थित एक मॉल में घूमने गए थे। सभी लोग एक कंस¨ल्टग कंपनी में नौकरी करते हैं। अंकित और नेहा ने अपनी कार पार्किंग में खड़ी कर दी। दोनों की कार का शीशा तोड़ कर तीन लैपटाप और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया गया। प्रभारी इंस्पेक्टर उदय प्रताप ¨सह का कहना है कि सभी मामलों की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी