बाइकर्स ने मदर डेयरी के डिस्ट्रीब्यूटर से 7.72 लाख लूटे

सेक्टर 93 में बाइक सवार बदमाशों ने मदर डेयरी के डिस्ट्रीब्यूटर मुनेश यादव से छोटा हाथी (टेंपो) रोकवा असलहे के बल पर सात लाख 72 हजार रुपयों से भरा बैग लूट ले गए। वारदात सोमवार दोपहर करीब तीन बजे बैंक जाने के दौरान सेक्टर 93 में सिल्वर सिटी के पास हुई। सूचना पर एसएसपी वैभव कृष्ण सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है लेकिन अबतक बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 May 2019 09:52 PM (IST) Updated:Mon, 13 May 2019 09:52 PM (IST)
बाइकर्स ने मदर डेयरी के डिस्ट्रीब्यूटर से 7.72 लाख लूटे
बाइकर्स ने मदर डेयरी के डिस्ट्रीब्यूटर से 7.72 लाख लूटे

जागरण संवाददाता, नोएडा :

सेक्टर 93 में बाइक सवार बदमाशों ने मदर डेयरी के डिस्ट्रीब्यूटर मुनेश यादव से छोटा हाथी (टेंपो) रुकवाकर असलहे के बल पर सात लाख 72 हजार रुपयों से भरा बैग लूट लिया। वारदात सोमवार दोपहर करीब तीन बजे बैंक जाने के दौरान सेक्टर 93 में सिल्वर सिटी के पास हुई। सूचना पर एसएसपी वैभव कृष्ण सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है लेकिन अबतक बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है।

मूलरूप से छछेना मालवण एटा निवासी मुनेश कुमार पॉकेट 12 सेक्टर 93 में रहते हैं। वह मदर डेयरी पर सामान सप्लाई कर कलेक्शन करते हैं। फेज दो पुलिस के अनुसार मुनेश का कहना है कि पिछले तीन दिनों से उन्होंने बैंक में पैसा जमा नहीं किया था। तीन दिन के कलेक्शन के सात लाख 72 हजार रुपये उनके घर पर थे। दोपहर करीब तीन बजे वह टेंपो चालक सुमित यादव के साथ सेक्टर 93 स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में जमा करने के लिए निकले थे। सेक्टर 93 में सिल्वर सिटी के पास सनफोर्ट स्कूल के सामने बाइक सवार तीन बदमाश ने ओवरटेक कर उनका टेंपो रुकवा लिया। बदमाश उनसे रुपयों से भरा बैग छीनने लगे। विरोध करने पर बदमाश उनसे मारपीट कर रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। स्पलेंडर सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम -

काले रंग की स्पलेंडर मोटर साइकिल सवार तीन बदमाशों ने मदर डेयरी के डिस्ट्रीब्यूटर से कैश लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इनकी बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं लगी थी। जांच के लिए पुलिस की दो टीमें गठित -

डिस्ट्रीब्यूटर से कैश लूट की जानकारी मिलने पर फेज दो पुलिस के अलावा एसएसपी वैभव कृष्ण, एसपी सिटी सुधा सिंह व क्षेत्राधिकारी तृतीय विमल कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। पीड़ित व्यक्ति से बातचीत और जानकारी लेने के बाद एसएसपी ने इस मामले की जांच व पर्दाफाश के लिए दो टीमें गठित की हैं। घटनास्थल के आस-पास के मकानों में लगे कैमरों की फुटेज खंगाली जाएगी। उम्मीद है कि सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को जांच में सहयोग मिलेगा और बदमाशों की पहचान हो सकेगी।

--

बाइक सवार तीन बदमाशों ने मदर डेयरी के लिए काम करने वाले व्यक्ति से 7.72 लाख रुपये लूटे हैं। पिछले तीन दिनों का कलेक्शन का पैसा लेकर वह टेंपो चालक के साथ बैंक में जाम करने के लिए निकले थे। जांच के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की गई हैं।

वैभव कृष्ण, एसएसपी

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी