Move to Jagran APP

Prayagraj News: होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला युवक का शव, आत्महत्या और हत्या के बीच उलझा मामला

Prayagraj News उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक युवक का शव होटल के कमरे में पंखे से लटकता मिला। सराय इनायत थाना के अंदावां स्थित अवतार होटल के रूम नंबर 106 में पंखे के चुल्ले में गमछे से एक 22 वर्षीय युवक का शव लटका पाया गया। बताया गया है कि आयुष्मान शुक्ला शुक्रवार की रात रुम नंबर 106 में अकेले ठहरा था। उसके साथी दूसरे रूम में थे।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Published: Sat, 27 Apr 2024 05:51 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 05:51 PM (IST)
होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला युवक का शव, आत्महत्या और हत्या के बीच मामला उलझा

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक युवक का शव होटल के कमरे में पंखे से लटकता मिला। सराय इनायत थाना के अंदावां स्थित अवतार होटल के रूम नंबर 106 में पंखे के चुल्ले में गमछे से एक 22 वर्षीय युवक का शव लटका पाया गया। मृतक आयुष्मान शुक्ला 22 निवासी बनी पाठक का पूरा जनपद अमेठी सोशल मीडिया मैनेजमेंट के कार्य से अंदावां स्थित अवतार होटल में अपने साथियों के साथ रुका था।

loksabha election banner

बताया गया है कि आयुष्मान शुक्ला शुक्रवार की रात रुम नंबर 106 में अकेले ठहरा था। उसके साथी दूसरे रूम में थे। शनिवार सुबह काफी देर जब इसका दरवाजा नहीं खुला तो साथी घबराने लगे।

पुलिस कर रही है पूछताछ

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और होटल मैनेजर ने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला। पुलिस इस मामले में होटल कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है।

ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत

ट्रेन की चपेट में आने से 60 वर्षीय महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शव को रेलवे ट्रैक से हटाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोराली नवाबगंज के पास शनिवार की सुबह 10 बजे रेलवे ट्रैक पर एक महिला का शव दिखाई दिया तो ग्रामीणों में खलबली मच गई। महिला का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने की सूचना पर देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई।

नहीं हो पा रही थी शव का शिनाख्त

शव की पहचान नहीं हो पा रही थी, काफी प्रयास के बाद भी जब शव की पहचान नहीं हो सकी तो कोराली ग्राम प्रधान प्रदीप गुप्ता ने इसकी लिखित सूचना नवाबगंज पुलिस को दी। मौके पर पहुंची नवाबगंज पुलिस ने भी उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली।

यह भी पढ़ें:  हंसी-खुशी शादी में गया था किसान, अचानक युवकों ने कर दिया ऐसा काम- मच गई अफरा-तफरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.