कनपटी पर पिस्टल रखकर चावल व्यापारी से 13 लाख की लूट

जागरण संवाददाता ग्रेटर नोएडा दादरी कोतवाली क्षेत्र स्थित बाइपास अंडरपास के समीप दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने गाजियाबाद के चावल व्यापारी से 13 लाख 20 हजार रुपये लूट लिए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Dec 2020 08:20 PM (IST) Updated:Wed, 30 Dec 2020 08:20 PM (IST)
कनपटी पर पिस्टल रखकर चावल व्यापारी से 13 लाख की लूट
कनपटी पर पिस्टल रखकर चावल व्यापारी से 13 लाख की लूट

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : दादरी कोतवाली क्षेत्र स्थित बाइपास अंडरपास के समीप दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने गाजियाबाद के चावल व्यापारी से 13 लाख 20 हजार रुपये लूट लिए। गन प्वाइंट पर लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश धूम मानिकपुर की तरफ भाग निकले। लूट की सूचना पर डीसीपी, एडीसीपी, एसीपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पीड़ित से बातचीत की और जल्द घटना का पर्दाफाश करने का आश्वस्त दिया।

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित व्यापारी राकेश अग्रवाल ने कहा है कि वह गाजियाबाद के नेहरू नगर में परिवार के साथ रहते है। बुधवार दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब वह जारचा रोड स्थित गोदाम से गाजियाबाद जाने के लिए स्विफ्ट कार से निकले थे। कार उनका चालक चला रहा था। जैसे ही वह दादरी बाइपास के अंडरपास के समीप पहुंचे, तभी दो बाइक पर सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। व्यापारी की कनपटी पर पिस्टल तान दी। उनसे रुपयों से भरा बैग लूट लिया। बैग में 13 लाख 20 हजार रुपये थे। लूट के बाद बदमाश मौके से भाग निकले। लूटी गई रकम व्यापारी का तीन दिन का कलेक्शन था। वह कुछ कारणों से रकम बैंक में नहीं जमा कर सके थे। हालांकि पुलिस स्थिति स्पष्ट करने के बाद व्यापारी के बैंक खाते की स्टेटमेंट भी निकलवाएगी। पहली बार बदला रास्ता:

व्यापारी हर बार बाजार के रास्ते गाजियाबाद जाते थे। पहली बार उन्होंने रास्ता बदला और वह बाइपास अंडरपास से गाजियाबाद की तरफ जा रहे थे। इसी बीच उनके साथ लूट हो गई। पुलिस मामले की बारीकी से जांच रही है।

घटनास्थल के आस-पास नहीं है सीसीटीवी:

घटनास्थल से एक किलोमीटर के दायरे में पुलिस को कोई सीसीटीवी नहीं मिला है। ऐसे में पुलिस के लिए यह पता लगाना मुश्किल है कि बदमाश किस रास्ते से आए थे। हालांकि पीड़ित से बातचीत में पता चला है कि बदमाशों की बाइक बिना नंबर प्लेट की थी। वर्जन..

बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

-राजेश कुमार सिंह, डीसीपी, ग्रेटर नोएडा

chat bot
आपका साथी