सफाईकर्मी ने किया महिला का इलाज

जासं, नोएडा : जिला अस्पताल में सिलेंडर की आग से झुलसी महिला का इलाज सफाई कर्मचारी और वार्ड ब्वॉय द्व

By Edited By: Publish:Tue, 21 Oct 2014 09:01 PM (IST) Updated:Tue, 21 Oct 2014 09:01 PM (IST)
सफाईकर्मी ने किया महिला का इलाज

जासं, नोएडा : जिला अस्पताल में सिलेंडर की आग से झुलसी महिला का इलाज सफाई कर्मचारी और वार्ड ब्वॉय द्वारा किए जाने का मामला सामने आया है। मामले की जानकारी होने पर सीएमएस (मुख्य चिकित्सा अधीक्षक) ने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर समेत फार्मासिस्ट के खिलाफ कार्रवाई की है।

रविवार की रात करीब डेढ़ बजे गांव शहदरा की रहने वाली सुमन छोटे सिलेंडर में आग लगने से झुलस गई थी। पति संतोष उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचा, तो वहां इमरजेंसी में डॉक्टर वरुण, फार्मासिस्ट रहमान, स्टाफ नर्स तैनात थी। आरोप है कि ये सभी ड्यूटी टाइम में सो रहे थे। सुमन की मरहम पंट्टी सफाई कर्मचारी रुपेश और एक वार्ड ब्वॉय ने की। इस बात की शिकायत मुख्य चिकित्सा अधीक्षक आरपीएन मिश्रा से की गई। जानकारी देने वालों ने यह भी बताया कि वहां मौजूद डॉक्टर और दूसरा स्टाफ नशे की हालत में थे। इस पर सीएमएस ने सीसीटीवी फुटेज देखी। जिसमें आरोप सही पाए जाने पर डॉक्टर वरुण को सीएमओ कार्यालय से अटैच कर दिया गया। जबकि फार्मासिस्ट रहमान की बर्खास्तगी के लिए प्राधिकरण को पत्र लिखा गया है।

जानकारी मिलने पर तत्काल कार्रवाई की गई है, चूंकि फार्मासिस्ट की नियुक्ति प्राधिकरण द्वारा की गई थी। इसलिए उनकी बर्खास्तगी के लिए प्राधिकरण को लिखा गया है।

आरपीएन मिश्रा, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक, गौतमबुद्ध नगर

chat bot
आपका साथी