अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मारी, मौत

गोयला-मंडावली रोड पर चौ. चरण सिंह इंटर कालेज के पास अज्ञात वाहन बाइक सवार को टक्कर मारकर भाग गया। किसी राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त मुकेश पुत्र वीरेंद्र निवासी कपसाड़ (सरधना) के रूप में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 12:09 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 12:09 AM (IST)
अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मारी, मौत
अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मारी, मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। गोयला-मंडावली रोड पर चौ. चरण सिंह इंटर कालेज के पास अज्ञात वाहन बाइक सवार को टक्कर मारकर भाग गया। किसी राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त मुकेश पुत्र वीरेंद्र निवासी कपसाड़ (सरधना) के रूप में हुई।

शुक्रवार शाम गोयला-मंडावली रोड पर चौ. चरण सिंह इंटर कालेज के निकट एक बाइक सवार युवक घायलावस्था में अचेत पड़ा हुआ था। राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहपुर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि कोई वाहन बाइक में टक्कर मारकर फरार हो गया। देर रात मृतक की शिनाख्त मुकेश पुत्र वीरेंद्र निवासी कपसाड़ (सरधना) के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के स्वजन को घटना की सूचना दी तो कोहराम मच गया। वह देर रात शाहपुर के लिए चल दिए। कार चौकी में घुसी, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना की ओर से मुजफ्फरनगर की तरफ जा रही स्विफ्ट डिजायर कार अचानक कस्बा चौकी गेट में टक्कर मारते हुए अंदर घुस गई। वहां खड़ी दारोगा का कार तथा चीता-45 टक्कर लगने से क्षतिग्रस्त हो गई। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने चौकी में अंदर घुसकर जान बचाई। कार में चालक मोनू निवासी लद्दावाला तथा सचिन, सोनू, अनस, रोहित, राहुल बैठे हुए थे। टक्कर मारने के बाद सभी कार छोड़कर भाग लिए। पुलिस ने पीछा कर चालक मोनू व कार में सवार एक युवक सचिन को पकड़ लिया, जबकि चार युवक भाग गए। पकड़े गए युवक ने बताया कि वह बुढ़ाना में मौत में गए और देर रात वहां से लौट रहे थे। संतुलन बिगड़ने पर कार चौकी में घुसी। पुलिस का कहना है कि चालक व सभी युवक शराब के नशे में थे। बाकी युवकों की तलाश की जा रही थी।

chat bot
आपका साथी