विद्युत ट्रांसफार्मर से चोरी में फरार दो आरोपित दबोचे

विद्युत ट्रांसफार्मर से सामान चोरी करने वाले गिरोह के फरार चल रहे दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरोह के तीन शातिरों को पहले ही जेल भेज चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 09:54 PM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 09:54 PM (IST)
विद्युत ट्रांसफार्मर से चोरी में फरार दो आरोपित दबोचे
विद्युत ट्रांसफार्मर से चोरी में फरार दो आरोपित दबोचे

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। विद्युत ट्रांसफार्मर से सामान चोरी करने वाले गिरोह के फरार चल रहे दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरोह के तीन शातिरों को पहले ही जेल भेज चुकी है।

भोपा थानाध्यक्ष सूबे सिंह यादव ने बताया कि क्षेत्र के छछरौली गांव में बीते 20 जनवरी को विद्युत ट्रांसफार्मर को नीचे गिराकर उससे तांबा आदि सामान चुरा लिया गया था। इसके अलावा भी क्षेत्र में चोरी की कई घटना हुई थी। पुलिस की विवेचना में मोनू गांव अथाई, अनुज व मोनू निवासी ककराला, हिमांशु व बाला उर्फ काला गांव बिहारगढ़ के नाम प्रकाश में आए थे। आरोपित गिरोह बनाकर चोरी करते थे। पुलिस ने मोनू, हिमांशु, बाला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जबकि मोनू अथाई व अनुज ककराला फरार चल रहे थे। विवेचक उप निरीक्षक ओमकार सिंह ने शुगर मिल के पास से मोनू व अनुज को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया। गैंगस्टर व जिला बदर आरोपित गिरफ्तार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। भोपा पुलिस ने गैंगस्टर के एक आरोपित को दबोच लिया। वहीं, जिला बदर बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष सूबे सिंह यादव ने बताया कि उप निरीक्षक योगेंद्र पंवार ने गांव तिस्सा से गैंगस्टर अधिनियम में वांछित आरोपित शमीम को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के विरुद्ध गोवंश कटान, पुलिस मुठभेड़ आदि के कई मुकदमे दर्ज हैं। वहीं, उप निरीक्षक गणेश कुमार शर्मा ने जिला बदर आरोपित हाशिम निवासी गांव पटौली को यूसुफपुर चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी