चालक को बंधक बनाकर नकाबपोशों ने लूटा ट्रैक्टर

भनवाड़ा व मंडावली खादर गांव के बीच मंगलवार देर रात चार नकाबपोश बदमाशों ने तौल केन्द्र से शुगर मिल गन्ना ले जा रहे ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक को बांधकर टयूबवेल के कक्ष में बंद कर दिया और ट्रैक्टर लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 07:31 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 07:31 PM (IST)
चालक को बंधक बनाकर नकाबपोशों ने लूटा ट्रैक्टर
चालक को बंधक बनाकर नकाबपोशों ने लूटा ट्रैक्टर

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। रतनपुरी क्षेत्र में भनवाड़ा एवं मंडावली खादर गांव के बीच मंगलवार देररात चार नकाबपोश बदमाशों ने तौल केंद्र से शुगर मिल गन्ना ले जा रहे ट्रैक्टर- ट्रॉली के चालक को बांधकर ट्यूबवेल के कक्ष में बंद कर दिया और ट्रैक्टर लूट लिया। तड़के बंधनमुक्त होकर चालक ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, पर वे हाथ नहीं लगे। एसपी क्राइम सर्विलांस एवं क्राइम ब्रांच के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों की धरपकड़ को तीन टीमें गठित की। पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

समौली गांव निवासी राजकुमार पुत्र हुकुम सिंह रतनपुरी निवासी ब्रह्मसिंह पुत्र सतपाल सिंह का ट्रैक्टर-ट्रॉली चलाता है। रात करीब एक बजे राजकुमार रियावली नंगला तौल केन्द्र से ट्रॉली में गन्ना लादकर खतौली शुगर मिल जा रहा था। भनवाड़ा-मंडावली खादर रोड पर दोनों गांव के बीच ईंख के खेत से चार नकाबपोश बदमाश बाहर निकले। उन्होंने तमंचे दिखाकर गोली मारने की धमकी दी और ट्रैक्टर रुकवा लिया। बदमाश उसे लेकर ईंख के खेत में ले गए, खेत में पानी भरा था। दो बदमाशों ने खेत के बराबर में बने ट्यूबवेल के कमरे का ताला तोड़कर उसे कमरे में बंद कर दिया और दो बदमाश ट्रैक्टर लेकर भाग गए। दो उसे काफी देर तक बंधक बनाए रहे। तड़के करीब चार बजे वह ट्यूबवेल की खड़की से छत पर चढ़कर बाहर निकला। उसने मंडावली पहुंचकर लोगों को बताया और डायल 100 को सूचना दी। इंस्पेक्टर रतनपुरी एमपी सिंह मौके पर पहुंचे और बदमाशों को जंगल में तलाशा। एसपी देहात नेपाल सिंह व सीओ बुढाना विजय प्रकाश, सर्विलांस टीम, क्राइम ब्रांच मौके पर जांच-पड़ताल की। ट्रैक्टर चालक से घंटों पूछताछ की। एसपी देहात नेपाल सिंह का कहना है कि चालक की तहरीर पर लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की धरपकड़ के लिए तीन टीमें गठित की गईं। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का राजफाश किया जाएगा।

==========

पहली बार गन्ना लेने आया था चालक

खतौली: रियावली नंगला एवं भनवाड़ा अपराधों को लेकर चर्चा में रहता था। दोनों गांव बुढ़ाना रोड से आठ किलोमीटर अंदर हैं। इनका रास्ता घने जंगल के बीच से गुजरता है। राजकुमार ने बताया कि वह पहली बार रियावली सेंटर पर गन्ने लेने आया था। पहली बार में उसके साथ लूट हो गई।

==========

सर्विलांस टीम ने

की कॉल की जांच

खतौली: सर्विलांस टीम ने मंगलवार रात उक्त क्षेत्र में जिन नंबरों से दूसरे मोबाइल पर बात की गई। उसकी जांच में जुट गई। टीम का कहना है कि शीघ्र बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी