60 साल से अधिक के लोगों की हिस्ट्रीशीट बंद करें : कप्तान

एसएसपी ने सोमवार को कोतवाली का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होनें साठ साल से उपर लोगों व बीस साल से अपराध से तौबा करने वाले लोगों की एचएस खत्म करने के भी निर्देश दिए। इसके अवाला उन्होंने थाना परिसर में पुरानी बिल्डिग को तोड़कर उसके स्थान पर नए आवास बनने के लिए भी कार्रवाई करने को कहा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Sep 2019 08:32 PM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2019 08:32 PM (IST)
60 साल से अधिक के लोगों की हिस्ट्रीशीट बंद करें : कप्तान
60 साल से अधिक के लोगों की हिस्ट्रीशीट बंद करें : कप्तान

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। जानसठ में एसएसपी अभिषेक यादव ने सोमवार को कोतवाली का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने 60 साल से ऊपर के लोगों और 20 साल से अपराध से तौबा करने वाले लोगों की हिस्ट्रीशीट खत्म करने के भी निर्देश दिए। इसके अलावा उन्होंने थाना परिसर में पुरानी बिल्डिग को तोड़कर उसके स्थान पर नए आवास बनाने के लिए भी प्रक्रिया शुरू कराने को कहा।

एसएसपी अभिषेक यादव दोपहर में कोतवाली पहुंचे और थाने का निरीक्षण किया। उन्होंने परिसर की कई पुरानी बिल्डिग को तोड़कर उनके स्थान पर नई बैरक व आवास बनाने का प्रस्ताव देने का निर्देश दिया। उन्होंने पुराने वाहनों की नीलामी करने को भी कहा। बाद में उन्होंने कार्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने भूमि विवाद रजिस्टर, एचएस रजिस्टर आदि का निरीक्षण किया। उन्होंने 60 साल से ऊपर के लोगों और 20 साल से अपराध से अपना नाता तोड़ चुके लोगों की एचएस बंद करने का निर्देश भी दिया। उन्होंने भूमि विवाद में सम्मलित लोगों पर निरोधात्मक कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने इंस्पेक्टर योगेश शर्मा को बसों की छत पर बच्चों के आने-जाने पर प्रतिबंध लगाने के आदेश दिए। साथ ही बसों को सड़क पर खड़े करने वाले ड्राइवरों के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए। उन्होंने पुलिसकर्मियों से कहा कि यदि उन्हें कोई समस्या है तो वह उनसे आकर मिल सकता है। गांव के चौकीदारों को उन्होंने एक बैट्री व घड़ी देते हुए कहा कि पुलिस के लिए चौकीदार बहुत महत्वपूर्ण होता है। करीब एक घंटे के निरीक्षण के बाद एसएसपी वापस मुख्यालय लौट गए। इस दौरान सीओ भोपा राममोहन शर्मा के अलावा सभी पुलिस कर्मी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी