कृषि विधेयक के विरोध में हाईवे जाम करेगी भाकियू तोमर

भाकियू (तोमर) ने कृषि विधेयक का पुरजोर विरोध किया है। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव तोमर ने कहा कि केंद्र सरकार से कृषि विधेयक को वापस लेने तथा किसानों को लाभ पहुंचाने वाले कदम उठाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 05:51 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 05:05 AM (IST)
कृषि विधेयक के विरोध में हाईवे जाम करेगी भाकियू तोमर
कृषि विधेयक के विरोध में हाईवे जाम करेगी भाकियू तोमर

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। भाकियू (तोमर) ने कृषि विधेयक का पुरजोर विरोध किया है। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव तोमर ने कहा कि केंद्र सरकार से कृषि विधेयक को वापस लेने तथा किसानों को लाभ पहुंचाने वाले कदम उठाने की मांग की है।

महावीर चौक स्थित एक होटल में पत्रकार वार्ता में चौधरी संजीव तोमर ने कहा कि केंद्र सरकार कृषि विधेयक से किसानों को गुलाम बनाना चाहती है। कृषि प्रधान देश में किसान का सबसे अधिक उत्पीड़न किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि किसानों को उसकी फसल का मूल्य तय करने का अधिकार मिलना चाहिए। चीनी मिलों पर किसानों का करोड़ों रुपये बकाया चल रहा है, जिसे जल्द पूरा कराया जाए। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कृषि विधेयक के विरोध में 22 सितंबर को दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे-58 पर बरला के निकट चक्का जाम किया जाएगा। विधेयक वापस नहीं हुआ तो संगठन किसानों को साथ लेकर सड़क से संसद तक आंदोलन करेगा। इस दौरान अखिलेश चौधरी, राजबीर सिंह, अंकित गुर्जर, श्रवण त्यागी, विपिन चौधरी, शहजाद मलिक, धर्मेंद्र मलिक, अनुज बालियान, बृजवीर तोमर आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी