कोरोना से बचाव को नगर पंचायत ने चलाया अभियान

बुढ़ाना नगर पंचायत कर्मचारियों ने ईओ ओम गिरी के नेतृत्व में लाउडस्पीकर लगाकर कस्बेवासियों से कोविड 19 की गाइडलाइन का पालन करने की अपील की। इस दौरान बाजार में घूम रहे लोगों से मास्क लगाकर चलने तथा शारीरिक दूरी का पालन करने की अपील की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:37 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:37 PM (IST)
कोरोना से बचाव को नगर पंचायत ने चलाया अभियान
कोरोना से बचाव को नगर पंचायत ने चलाया अभियान

मुजफ्फरनगर, जागरण टीम। बुढ़ाना नगर पंचायत कर्मचारियों ने ईओ ओम गिरी के नेतृत्व में लाउडस्पीकर लगाकर कस्बेवासियों से कोविड 19 की गाइडलाइन का पालन करने की अपील की। इस दौरान बाजार में घूम रहे लोगों से मास्क लगाकर चलने तथा शारीरिक दूरी का पालन करने की अपील की गई। मास्क न लगाने वालों से जुर्माना वसूला गया। ईओ ओमगिरी ने कहा कि कोई आवश्यक कार्य होने पर ही घर से बाहर जाएं। बिना वजह इधर उधर न घूमें। बाजार और भीड़भाड़ वाली जगहों पर मुंह को हमेशा मास्क से ढक कर रखें। उन्होंने कस्बेवासियों से अपील करते हुए कहा कि 45 साल की आयु पूरी कर चुके सभी लोग कोरोना का टीका अवश्य लगवाएं। इस दौरान दिनेश त्यागी, सतीश कुमार, सचिन गोयल आदि मौजूद रहे। व्रत वालों का ध्यान रख रहे उम्मीदवार

संवाद सूत्र, पुरकाजी : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर देहात में प्रचार चरम पर है। प्रत्याशी मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए हर तरीका अपना रहे हैं। खाना-पीना, मिठाई, शराब, नकदी सब कुछ चल रहा है।

वोटर के घर से जिला पंचायत वाले निकल कर जाते हैं तो प्रधान समर्थक आकर खड़े हो जाते हैं। दोनों के बाद बीडीसी और ग्राम पंचायत सदस्य पद वाले आकर वोट मांगते हैं। सुबह से शाम तक वोटरों से लुभावने वायदे किए जा जा रहे हैं। दो दिन से नवरात्र व्रत चल रहे हैं। अधिकतर घरों में माता रानी के नाम पर महिलाएं व पुरुषों ने व्रत रख रखे हैं। ऐसे में उम्मीदवारों ने घरों में उपवास में रखने वालों के लिए अलग से व्यवस्था की हैं। इनके लिए फल, व्रत में खाई जाने वाली मिठाई व कुट्टू का आटा आदि सामान घरों में भिजवाया जा रहा है। सामान लेकर आने वाले लोग घरों में सामान का पैकेट देकर अपने चुनाव चिह्न का बैलेट देकर चले जाते हैं।

chat bot
आपका साथी